तापसी पन्नू की नजर में विक्की कौशल और जैकलीन फर्नांडिस हैं सबसे बेकार को-स्टार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फेमस होने के बाद अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी पसंद की जाने लगी हैं. उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही तापसी फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आई थीं. हालांकि तापसी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था. तापसी हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचीं जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातें की हैं.

शो में तापसी ने बताया कि उनके अनुसार कौन सबसे बुरा को-स्टार रहा है. इस चैट शो में अपनी बात रखते हुए, ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyaan) को-स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और जुड़वा 2 एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को सबसे बुरे को-स्टार एक्टर्स बताया है.  इस बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, “जैकलीन इसलिए क्योंकि वह इतनी हॉट और हॉट बॉडी दिखाती हैं, जिसे मैंने मैच करने के लिए ‘जुड़वा 2’ (Judwaa 2) में काफी कोशिश की थी. मुझे उम्मीद थी कि मैं खुद को शर्मिंदा नहीं करूंगी. और दूसरा जब मेरे पास मुश्किल समय था, जो मैंने भी बताया था विक्की क्योंकि मैं अपनी एक्टिंग को लेकर बहुत डरी हुई थी कि मैं किसी में सीन में कम नहीं दिखना चाहती थी, क्योंकि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं. ”

वहीं हम बात करें तापसी के वर्क फ्रंट की तो वे आखिरी बार फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आई थीं. फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में नजर आई थीं. तापसी इस फिल्म के बाद फिल्म ‘थप्पड़’ में काम करते नजर आ सकती हैं. हालांकि इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म फ्लोर पर कब आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 21 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles