धोनी की फोटो शेयर कर विराट ने फैंस से पूछा- ‘पहचानो कौन’, मिल सकती है धोनी को टीम में जगह

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कल से कोलकाता में खेला जाना है. यह भारतीय टीम के सभी खिलाडियों के लिए बेहद खास होने वाला है. दरअसल पहली बार भारत में डे-नाइट टेस्ट खेला जाना है. खिलाडियों में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है. इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में विराट कोहली एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ बारिश में मस्ती करते दिख रहे हैं. विराट और धोनी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए कोहली ने लिखा है, ”पार्टनर्स इन क्राइम. इनका क्राइम है कि बाउंड्री पर खड़े फील्डर से दो रन चुराते हैं. पहचानिए कौन है…” कोहली ने यह फोटो 20 नवंबर की दोपहर को पोस्ट की थी. बता दें बीसीसीआई ने इस टेस्ट में टीम इंडिया के सभी पूर्व कप्तानों को आमंत्रित किया है. ऐसे में संभावना है कि धोनी मैच के दौरान कॉमेंट्री भी कर सकते हैं.

ख़बरों की माने तो वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू श्रृंखला के लिये गुरूवार को भारतीय टीम का चयन होगा. कहा जा रहा है कि इस बार टीम से ऋषभ पंत बाहर हो सकते हैं. दरअसल ऋषभ पंत लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं. धोनी ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है.

धवन भी लंबे समय से फार्म में नहीं आ पा रहे हैं. विश्व कप से चोट के कारण बाहर होने के बाद वे कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. मयंक अग्रवाल को इस बार मौका मिल सकता है. जिस तरह से मयंक अग्रवाल ने पिछले मैचों में अपना प्रदर्शन दिखाया है उससे टीम के खिलाड़ी के साथ-साथ हर कोई खुश है. ऐसे में तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर इन्हें शामिल किया जा सकता हैं.

Published by Lakhan Sen on 21 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles