विराट की एक झलक पाने के लिए फीमेल फैन ने स्टैंड से लगाई आवाज़, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डंस में खेला जाना है. यह मैच भारत में होने वाला पहला डे-नाइट टेस्ट है और इसे लेकर कोलकाता में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. इस मैच के लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच गई हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में खेला गया सीरीज का पहला टेस्ट भारत ने पारी व 130 रनों से जीता था.

इस मैच के दौरान एक रोचक वाकया हुआ, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है. टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को एक महिला फैन लगातार विराट-विराट की आवाज लगा रही थी. साथ ही युवती ने कहा, ‘मुझसे मिलो ना विराट. मुझसे मिलो.’ इस पर भी जब विराट ने नहीं देखा तो विकेटकीपर ऋषभ पंत ने विराट का ध्यान इस फैन की ओर दिलाया.

दरअसल यह युवती पैवेलियन के पास अपर गैलरी में बैठी थी और नीचे टीम इंडिया मैदान में जाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान विराट की फैन इस युवती ने विराट को जोर-जोर से चिल्लाकर आवाज लगानी शुरू कर दी. युवती ने टिक टॉक पर यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया. इस दौरान ऋषभ पंत विराट के करीब आकर उन्हें इस लड़की की तरफ इशारा करके देखने को कह रहे हैं. जैसे ही विराट ने एक झलक अपनी दीवानी फैन के तरफ देखा, वह खुशी से पागल हो गई.

इस वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है, ‘आखिरकार, विराट ने देख लिया.’ जैसे ही विराट ने युवती की तरफ देखा तो वो खुशी से झूम उठी. इस पर सभी की हंसी निकल गई. यह वाकया मैच के पहले दिन उस समय हुआ जब बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और फील्डिंग के लिए उतरने से पहले भारतीय खिलाड़ी कैच प्रैक्टिस कर रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और लोग ये जानने को तत्पर हैं कि विराट के लिए इतना पागलपन रखने वाली ये लड़की कौन है.

Published by Yash Sharma on 21 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles