सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताई अपने स्ट्रगल के दौर की बातें, तंगी के चलते सोते थे ऑफिस के सोफे पर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी लम्बे समय से कोई हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाए हैं और अब एक्टर की फिल्म ‘मरजावां’ सिनेमाघरों में दस्तक से चुकी है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आ रही हैं और दर्शकों को यह फिल्म पसंद भी आ रही है.

फिल्म के अच्छे प्रदर्शन को देखकर सिद्धार्थ भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि सिद्धार्थ की पिछली कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थीं जिन्हें लेकर उन्हें काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने शुरुआती दिनों और स्ट्रगल के बारे में खुलासा किया है.

View this post on Instagram

Coming through 🏃 #MarjaavaanOn15thNov

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

सिद्धार्थ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए बताया कि उनका दिल्ली से मुंबई आना और यहां आकर करियर बनाना बहुत ही मुश्किल था. सिद्धार्थ ने बताया कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो उन्हें एक प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में रहना पड़ा था और वो सोफे पर सोया करते थे. आगे उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी मॉडलिंग एजेंसी के जरिए एक फिल्म का ऑफर मिला था. इसी फिल्म के लिए ऑडिशन देने के बाद वो मुंबई पहुंचे थे. लेकिन किन्ही कारणों से उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया था.

जब एक्टर को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया तो उन्हें रहने के लिए नई जगह तलाशनी पड़ी थी. एक्टर ने बताया था कि उनके पास पैसे नहीं थे और वो अपने घरवालों से पैसे नहीं लेना चाहते थे. वह बताते हैं- ‘एक बार तो मेरे साथ ऐसा हुआ कि मेरे पास पैसे नहीं थे. मुझे खाने की दो चीजें खरीदनी थी लेकिन पैसे नहीं थे इसलिए मुझे एक ही ऑर्डर करनी पड़ी. अगर मैं दो चीजें ऑडर्र करता तो मेरा बजट बिगड़ जाता.’

इसी बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह प्रियंका चोपड़ा के डांस नंबर ‘देसी गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं. इसके अलावा वह धर्मा प्रोडक्शन की ही फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था.

Published by Chanchala Verma on 21 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles