BB 13 : टूटी सिद्धार्थ और असीम के बीच की दोस्ती, सोशल साइट्स पर छाया झगड़े का वीडियो

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा और अनबन देखने को मिलती ही है और अब बिग बॉस के इस सीजन में भी इस तरह का इंटरटेनमेंट दर्शकों को देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के 2 कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है और यह कंटेस्टेंट्स हैं सिद्धार्थ और असीम. जो कि एक समय एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त रह चुके हैं. 20 नवंबर के एपिसोड में असीम और सिद्धार्थ के बीच हुए जबरदस्त झगड़े को देखने के बाद सभी हैरान रह गए थे. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

इस वीडियो में सिद्धार्थ और असीम के बीच हुए झगड़े में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ, असीम से जान-बूझकर झगड़ा करने के लिए कहते हैं, लेकिन असीम इसके लिए लगातार लड़ाई के लिए मना करते नजर आते हैं. लेकिन इसके बावजूद सिद्धार्थ असीम पर लड़ाई का दबाव बनाते हुए नजर आते हैं. जिसके बाद से दर्शकों में मन भी यही सवाल आ रहा है कि कहीं यह लड़ाई नकली तो नहीं थी?

सवाल तो उठ रहे हैं लेकिन यह लड़ाई काफी हद तक असली ही नजर आ रही हैं. दोनों की लड़ाई का सबूत तब भी देखने को मिला जब इन दोनों ने लड़ाई के बाद भी एक दूसरे से बातचीत नहीं की. और दोनों एक दूसरे के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं. यही नहीं इन दोनों की लड़ाई के बाद घर के अंदर 2 ग्रुप भी बन चुके हैं. असीम के ग्रुप में शेफाली और हिमांशी खुराना शामिल हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में शहनाज गिल प्लान बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ और असीम को एक दूसरे के खिलाफ प्लान बनाते देख यह कहना काफी मुश्किल हो गया है कि आखिर इन दोनों को आगे साथ में आएगी या नहीं. शो की शुरुआत में इन दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली है. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. जिसके बाद से इन दोनों के बीच अचानक हुई लड़ाई से दर्शक हैरान जरूर हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles