अंदर से बेहद खूबसूरत दिखता है अमिताभ का घर ‘जलसा’, देखिए बंगले की कुछ अनदेखी तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

भारतीय सिनेमा के महानायक यानि अमिताभ बच्चन काफी सिंपल लाइफ जीते हैं. आज बिग बी के फैन देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. हर कोई बिग से जुड़ी हर बात जानने को बेताब रहता है. अमिताभ बच्चन के पास दो बंगले हैं. उनके दोनों बंगले मुंबई में ही हैं. पहले बंगले का नाम जलसा है तो दूसरे का नाम प्रतीक्षा है. अमिताभ का पूरा परिवार जलसा में रहता है. यह बंगला हरियाली से घिरा हुआ है. आइए बिग बी के इस बंगले की कुछ अनदेखी फोटोज हम आपको यहां दिखाते हैं.

courtesy

इस फोटो में आप देख सकते है कि,बिग बी अपने फैंस के बीच नजर आ रहे हैं. बता दें कि बिग बी हर हफ्ते अपने घर के बाहर फैंस से मिलने जरूर आते हैं.

courtesy

अमिताभ बच्चन के बंगले की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके बंगले में बेहद शानदार गॉर्डन है.

courtesy

अमिताभ बच्चन का यह बंगला किसी महल से कम नहीं है. इस फोटो में बिग बी का लिविंग रूम दिखाई दे रहा है.

courtesy 

यह तस्वीर बिग बी के बेडरूम की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बिग बी के बेडरूम में हैंगिंग लाइट का इस्तेमाल किया गया है. बिग बी के बेडरूम में इंटीरियर भी बेहद शानदार है.

courtesy

यह तस्वीर बिग बी के बंगले के हॉल की है. हॉल की दीवारों पर नारंगी रंग की पेन्टिंग नजर आ रही है.

courtesy

बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता है कि अमिताभ फिल्मों से आने से पहले नौकरी किया करते थे. बिग बी की उस वक्त सैलरी 500 रुपए थी. दिलचस्प बात तो यह भी है कि कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि 500 रुपए की सैलरी वाला व्यक्ति कभी करोड़ों रुपए के बंगले का मालिक होगा.

courtesy

वर्तमान समय में बिग बी के पास करीब करीब 2800 करोड़ रुपए की संपत्ति हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही फिल्म ‘ गुलाबो सिताबो ‘ में नजर आने वाले हैं.

courtesy

डायरेक्टर शूजित सरकार की यह फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में बिग बी के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म से दोनों अभिनेता का एक लुक सामने आया था. दर्शकों को आयुष्मान खुराना और बिग बी का फर्स्ट लुक बेहद पसंद भी आया था. दर्शकों को इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles