बॉयफ्रेंड एबन के हाथों में हाथ लिए घूमती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, पहले उड़ चुकी हैं शादी की अफवाहें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ ही उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने अफेयर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन कृष्णा को उनके बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ स्पॉट किया जाता है. जिसके बाद से वह कई बार सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं.

जिसके बाद अब एक बार फिर से कृष्णा को एबन के साथ स्पॉट किया गया है. जहां से उनके फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ लिए चलते नजर आ रहे हैं.

ये दोनों बांद्रा की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये दोनों किसी रेस्टोरेंट से बाहर आते नजर आ रहे हैं. दोनों आए दिन वेकेशन के लिए जाते ही रहते हैं.

View this post on Instagram

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों इश्क के समंदर में गोते लगा रही हैं. खुद कृष्णा अपने सोशल मीडिया वॉल पर इस बात का ऐलान बीते दिनों कर चुकी हैं. वहीं अब ये लवबर्ड्स आए दिन खुलेआम बाहों में बाहें डाले रोमांटिक अंदाज में नजर आ जाता है. ये दोनों बीती रात अपने दोस्तों के साथ मुंबई के बांद्रा में एक पार्टी अटेंड करने पहुंचे. अब एक बार फिर कृष्णा और उनके हैंडसम बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस (Eban Hyams) की काफी रोमांटिक तस्वीरें नजर आ रही हैं. देखिए इस पार्टी की कुछ खास तस्वीरें… #krishnashroff

A post shared by bollywoodaajtak 🔵 (@bolywoodaajtak) on

इन फोटोज में कृष्णा लाइट ब्लू कलर का शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं और साथ में उन्होंने मग भी पकड़ा हुआ है. वहीं एबन ब्लैक टी-शर्ट और खाकी कलर का शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#krishnashroff snapped last night

A post shared by Simply Bollywood (@simplybollywoodofficial) on

कुछ दिनों पहले ही दोनों वेकेशन एन्जॉय करने के लिए देश से बाहर गए थे. जहां से उनके फोटोज भी सामने आए थे. इन दोनों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी के फोटोज भी शेयर किए थे. जिसके लिए वह खूब चर्चा में आई थीं.

एबन ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं और वह टाइगर के अच्छे दोस्त हैं. ख़बरों की माने तो कृष्णा और इबन करीब 5 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

कुछ समय पहले एबन ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर पर एक पोस्ट शेयर करते कृष्‍णा को वाइफ लिखकर उन्हें टैग किया था. जिसके बाद से इन दोनों की शादी की ख़बरें आने लगी थीं.

इस बारे में जब कृष्‍णा से पूछा गया तो उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘यह मजेदार है. कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है. यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है.’

इस खबर पर आने वाले परिवार के रिएक्शन के बारे में पूछने पर कृष्णा ने कहा- ‘वे ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वे मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं. परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं.’

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles