छत्रपति शिवाजी का नहीं लिया गया सम्मान के साथ नाम, शरद ने टोकते हुए सुधारी रिपोर्टर की गलती

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के गलियारों में हाल ही में फिल्म तानाजी का ट्रेलर लॉन्च किया गया. यह फिल्म अगले साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसका दर्शकों को काफी इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर आते ही दर्शको में फिल्म को देखने की बेसब्री देखी जा रही है. वहीं इस फिल्म में ट्रेलर के साथ इसके कैरेक्टर्स पर दर्शकों की कड़ी नजर है. जी हां, किसी भी ऐतिहासिक फिल्म में उसकी कहानी से ज्यादा उनके किरदारों पर अधिक जोर दिया जाता है. और ऐसे में क्या वे स्टार्स उस किरदार के साथ पूरा न्याय कर भी पाते हैं या नहीं इस पर हर किसी की नजरें गढ़ी होती हैं.

ऐसा ही कुछ फिल्म तानाजी में छत्रपति शिवाजी की भूमिका निभा रहे शरद केलकर के साथ हुआ. दरअसल इवेंट में शरद केलकर से रिपोर्टर ने पूछा, ‘आप शिवाजी का रोल प्ले कर रहे हैं.’ एक्टर ने तुरंत रिपोर्टर को टोकते हुए कहा, ‘छत्रपति शिवाजी.’ जैसे ही सम्मान के साथ शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लिया हॉल तालियों और सीटियों से गूंज उठा. शरद की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अब तो मैं यह फिल्म जरूर देखने जाऊंगा. क्योंकि छत्रपति शिवाजी का रोल ऐसे एक्टर ने किया है जो उन्हें समझता है. रिस्पेक्ट.’

View this post on Instagram

एखाद्या कलाकरासाठी छत्रपति शिवाजी महाराजांच्या पेहरावात त्यांची देहबोली साकारण्याऐवढी भाग्याची आणि पवित्र गोष्ट कुठलीच नाही…. हर हर महादेव… 🙏🏼🙏🏼🙏🏼 Chhatrapati Shivaji Maharaj – Patthar se thokar toh sab khate hain, patthar ko thokhar maare woh Maratha! #TanhajiTheUnsungWarrior, in cinemas 10th January 2020. #TanhajiTrailerOnNov19 @ajaydevgn @kajol #SaifAliKhan @omraut @sharadkelkar @bhushankumar #AjayDevgnFFilms @tseries.official @tseriesfilms @tanhajifilm #KrishanKumar

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar) on

शरद ‘हाउसफुल 4’ में भी एक रोल में दिखाई दिए थे. शरद अपनी भारी-भरकम आवाज़ के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल बाहुबली सीरीज़ में मुख्य किरदार बाहुबली के हिंदी वर्ज़न के लिए आवाज़ दी थी, जिसे प्रभास ने निभाया था. जहां शरद छत्रपति शिवाजी का रोल प्ले कर रहे हैं वहीं फिल्म में उदयभान का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं.

तानाजी का मुख्य किरदार अजय देवगन प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी. ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ शिवाजी की फौज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की वीरगाथा है, जिन्होंने सिंहगढ़ के किले को मुगलों के चंगुल से छुड़ाने के लिए अपने पराक्रम और सूझबूझ का परिचय दिया था.

Published by Yash Sharma on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles