‘तेरे नाम’ फिल्म के बाद से चर्चा में आई थीं भूमिका चावला, आज भी लगती हैं ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं. लेकिन उनके करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब उनका करियर गड़बड़ा गया था. जिसके बाद सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ ने उनके करियर को दोबारा ऊंचाइयों पर लेकर जाने में मदद की थी. इस फिल्म में भूमिका चावला लीड रोल में नजर आई थीं. भले ही आज भूमिका फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज भी उन्हें ‘तेरे नाम’ फिल्म के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस अब 41 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके लुक में कुछ ख़ास बदलाव नहीं आया है. वह आज भी पहले की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं.

इस बात का सबूत देता है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. भूमिका सोशल साइट्स पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं.

वेस्टर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल ड्रेस हो वह हर ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं. सलमान के साथ काम करने के बाद भूमिका खूब चर्चा में आई थीं. बता दें भूमिका के पिता आर्मी ऑफिसर थे और अपना करियर बनाने के लिए भूमिका साल 1997 में मुंबई आ गई थीं. यहां आने के बाद उन्होंने कई विज्ञापनों और वीडियो एलबम्स में काम किया.

View this post on Instagram

A working still from a Telugu film a long time ago ..

A post shared by Bhumika Chawla (@bhumika_chawla_t) on

भूमिका बॉलीवुड के अलावा तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से ही की थी.

‘तेरे नाम’ के बाद भूमिका ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने साल 2007 में अपने ही योगा टीचर भरत ठाकुर से शादी कर घर बसा लिया. शादी के पहले दोनों ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. 3 साल योग क्लासेस लेने के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों ने देवलानी (नासिक) के एक गुरुद्वारे में शादी की थी. जिसके बाद साल 2014 में भूमिका ने एक बेटे को जन्म दिया.

आज भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के कनेक्टेड रहती हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles