बर्फ पर दोस्तों के साथ सुहाना खान ने की खूब मस्ती, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान का नाम जब भी आता है तो उनके खूबसूरत फोटोज जहन में आ ही जाते हैं. सुहाना फिलहाल विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं लेकिन इसके बावजूद वह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज भी सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ जाती हैं. हाल ही में सुहाना के कुछ फोटोज और कुछ वीडियोज सोशल साइट्स पर सामने आए हैं. जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ की रिलीज के बाद से ही लगातार करीना चर्चा में बनी हैं. इस फिल्म में सुहाना लीड रोल में नजर आई थीं. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ़ भी की गई है. इस शॉर्ट फिल्म की कहानी एक यंग कपल के आस-पास घूमती है. सुहाना का अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो न्यूयॉर्क का है. जिसमें बर्फ नजर आ रही है. इस वीडियो में सुहाना के साथ उनके और भी दोस्त नजर आ रहे हैं. जो कि खूब एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सुहाना कैजुअल टॉप और जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कोई भी मेकअप नहीं किया है. जिस वजह से वह और भी क्यूट लग रही हैं.

View this post on Instagram

New ❤ Please follow @xsuhanakhan2 ❤

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

सुहाना खान फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रही हैं और इससे पहले वह ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर चुकी हैं. सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. यही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख़ खान ने बताया था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. जिसे लेकर एक्टर ने कहा था कि वह सुहाना के सपने को पूरा करने के लिए उन्हें पूरा सपोर्ट भी करेंगे.

View this post on Instagram

Today ❤

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxhan2) on

सुहाना को लोग अभी से पसंद करने लगे हैं. यही वजह है कि उनके फोटोज सोशल साइट्स पर आने के कुछ ही मिनट में वायरल हो जाते हैं. कुछ दिनों पहले सुहाना ने रोमियो जूलियट का प्ले भी किया था. जिसमें उन्होंने जूलियट का किरदार निभाया था. इस प्ले को देखने के लिए शाहरुख खान भी बेटी के कॉलेज पहुंचे थे.

Published by Chanchala Verma on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles