मूवी रिव्यू : कमजोर स्क्रिप्ट लेकिन कॉमेडी और मस्ती का डोज है ‘पागलपंती’, स्टार्स से सजी है फिल्म

Get Daily Updates In Email

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती रिलीज हो गई है. फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार शामिल हैं. जोरदार एक्शन और पागलपंती से भरे डायलॉग में डूबी इस फिल्म ने दर्शकों को तो हंसाने की भरपूर कोशिश की है.

फिल्म में बहुत सारे कैरेक्टर्स दिखाए गए हैं जो कि एक से बढ़कर एक सिली है. अनिल कपूर ने फिल्म में एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका निभाई है जो बोलने में काफी तेज होता है, वहीं अरशद वारसी काफी मजाकिया अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. और अपने वन-लाइनर्स से बेहद दिलचस्प नजर आए. जॉन अब्राहम और पुल्कित सम्राट काफी चार्मिंग लड़कों के रूप में नजर आए हैं. फिल्म में मौजूद तीनों एक्ट्रेस को सुंदर दिखाया गया है लेकिन सभी काफी अटपटे और अजीब डायलॉग बोलती नजर आईं.

हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट, खासकर जॉन अब्राहम की तारीफ हो रही है. इस फिल्म में जॉन के साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और सौरभ शुक्ला ने काम किया है. वहीं फिल्म की लीडिंग लेडीज की बात करें तो कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और इलियाना डीक्रूज ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. यह एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन अनीज बज्मी ने किया है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस के ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

इस फिल्म को एक कन्फ्यूजिंग फिल्म बताते हुए एक कमजोर कोशिश बताया है. फिल्म में कॉमेडी के पंच भी पुराने ही हैं. आपको कॉमेडी के लिहाज से कुछ नयापन नजर नहीं आ रहा है. इसी के साथ फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट होने के चलते कहानी काफी कन्फ्यूज करती है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जो इससे पहले कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में दे चुके हैं. इससे पहले अनीस बज्मी फिल्म ‘नो एंट्री’, ‘वेलकम’, ‘वेलकम 2’ और ‘सिंह इज किंग’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

फिल्म की शूटिंग यूके में हुई है जिसे बेहद खूबसूरत दिखाया गया है. लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद कमजोर है. निर्देशक अनीस बज्मी और सह-लेखकों ने एक साथ सबकुछ दिखाने की कोशिश की है जिसमें उन्होंने ऑडियंस को सिर्फ कंफ्यूज किया है.

Published by Yash Sharma on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles