रणवीर की पहली फिल्म की रिलीज़ के वक्त एक्टर को जानती भी नहीं थीं दीपिका, खुद बताई बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल दीपिका पादुकोण आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. रणवीर और दीपिका आज बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में गिने जाते हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पहली फिल्म रिलीज हुई थी. तब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पति पर जान तो क्या नजर तक नहीं डालना चाहती थीं. सुनकर भले ही यक़ीन न हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है.

दीपिका पादुकोण ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, जब रणवीर सिंह की पहली फिल्म आई थी, तब उनके उस समय के मैनेजर ने कहा था कि बैंड बाजा बाराजत में जो लड़का है वो बहुत आगे जाएगा. उसमें काफी संभावनाएं हैं. इस पर दीपिका ने उनसे कहा था कि, ‘हां… मुझे वो ठीक ही लगा है.’ चौंकाने वाली बात तो यह है कि इंटरव्यू के वक्त दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे. दीपिका की यह बात सुनकर रणवीर सिंह भी चौंक गए थे. दीपिका की यह बात सुनकर रणवीर सिंह ने कहा था, ‘आप जैसे बोल रही हैं, मैं समझ सकता हूं कि आपने उस समय मेरा नाम लेते समय कैसा रिएक्शन दिया होगा ?’ रणवीर सिंह की यह बात सुनकर मौके पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे.

View this post on Instagram

🕶 @carrera

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे. इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. मूवी में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह आगामी फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की वाइफ रोमी देव का रोल करेंगी.

शादी के बाद यह पहला मौका होगा जब रणवीर और दीपिका साथ में स्‍क्रीन शेयर करते दिखेंगे. दोनों ने इससे पहले ‘गोलियों की रासलीला- रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. इस फिल्म में एक बार फिर से दोनों सुपरस्टार साथ में होंगे. दोनों ने साल 2018 में ही शादी की है और ’83’ फिल्म में दोनों हसबैंड वाइफ के रोल में होंगे. साथ ही रणवीर सिंह ने फिल्म ’83’ में कपिल देव के अपने किरदार के पहले लुक को फैंस के साथ अपने बर्थडे पर साझा किया था. यह फिल्‍म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रणवीर और दीपिका इस फिल्म का दर्शकों को भी काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles