सलमान के बर्थडे पर ही अर्पिता देंगी दूसरे बच्चे को जन्म, सी-सेक्शन डिलिवरी के लिए चुनी 27 तारीख

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं और खबर है कि उनके बच्चे का जन्म सलमान खान के बर्थडे पर होने वाला है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान को बेबी की डिलीवरी के लिए सी-सेक्शन सर्जरी करवानी होगी. माना जा रहा है कि अर्पिता और आयुष शर्मा ने सी-सेक्शन डिलिवरी के लिए 27 दिसंबर का दिन चुना है. 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन होता है. इस तरह यह जोड़ी इस खास दिन को और भी खास बनाने की तैयारी में है. हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

View this post on Instagram

Family ❣❣❣❣ #SalmanKhan #bhaijaan #arpitakhansharma #thursday _ ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ @beingsalmankhan Greatest human being #muktalovesprince #prikta 💍❣️ ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ _ Follow for more updates n pics :- @salman__fandom #salman__fandom @hardikpandya_adorer #hardikpandya_adorer _ #beingsalmankhan #jacquelinefernandez #katrinakaif #salmaniacs #bhaijaan #bharat #bollywood #srk #varundhawan #priyankachopra #preityzinta #activeuser2k18 #confirmationfanaccount #kareenakapoor #taimuralikhan #saraalikhan #sallu #sallu4ever #dabangg3

A post shared by Dabangg3 Xmas2019 (@salman__fandom) on

बता दें कि अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा की शादी को पांच साल हो चुके हैं. इन दोनों की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी. दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम आहिल है. सभी को पता है कि सलमान खान बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और छोटी बहन अर्पिता के बेटे आहिल के लिए सलमान के दिल में खास जगह है.

View this post on Instagram

#ayushsharma #arpitakhansharma #ahilsharma

A post shared by BollywoodReels (@bollywood_reels) on

बॉलीवुड सलमान खान आने वाले 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाएंगे. ऐसे में उनकी सबसे छोटी बहन और खान परिवार की लाड़ली बेटी अर्पिता खान अपने भाईजान को उनके जन्मदिन पर एक सरप्राइज देने वाली हैं. अब खबर है कि यदि सब ठीक रहा तो अर्पिता अपने आने वाले सेंकेड बेबी को सलमान खान के जन्मदिन के दिन ही जन्म देंगी. हालांकि इस खबर पर अर्पिता और आयुष की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है.

रिपोर्ट के अनुसार अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा मिलकर यह फैसला किया है कि वो 27 दिसंबर को सी-सेक्शन डिलिवरी करेंगे और सलमान को सरप्राइज देंगे. ऐसे में यह दिन बेशक खान परिवार के लिए बेहद खास हो सकता है. सलमान खान का जन्मदिन अगले महीने है और उनकी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ भी इसी महीने रिलीज होने जा रही है. सलमान खान की ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी और इस बार भी भाईजान चुलबुल पांडे के धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles