2020 की सबसे बड़ी फिल्म होगी ‘ब्रह्मास्त्र’, जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर पिछले एक साल से काम चल रहा है. लेकिन अभी तक यह फिल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में जहां रणबीर कपूर के पास सुपर पॉवर होगा. वहीं लीड एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट, जिनके पास भी जादुई शक्तियां होंगी.

View this post on Instagram

Happy #worldenvironmentday everyone ❤️ #throwback post 🦋 @aliaabhatt #ranbirkapoor #ayanmukherjee 💙 – – Hit likes and comments 💙🙌 and follow for more 👉 @alia_ki_trisha 👈 👉 @alia_ki_trisha 👈 – #aliaabhattfc #aliabhatttfc #aliabhatt_my_lyf #aliaabhattfairy #aliabhatt #anushkasharma #sharddhakapoor #deepikapadukone #priyankachopra #parineetichopra #viratkohli #vickykaushal #varundhawan #ranveersingh #ranbirkapoor #bollywood #likesforlikesback #commentsforcomments #followmenow #followforfollowback #swag #bestoftheday #picoftheday

A post shared by 𝐀 𝐏𝐫𝐨𝐮𝐝 𝐀𝐥𝐢𝐚𝐧𝐚𝐭𝐨𝐫❤️ (@aliaamyangel) on

इस फिल्म में साऊथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनका किरदार भी बहुत अहम होगा. फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट यानी पुरातत्त्वविद् के खास रोल में दिखाई देंगे. फिल्म आजकल के समय पर आधारित है. फिर भी फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं का भी रिफरेंस लिया गया है. इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भट्ट काफी उत्साहित थीं क्योंकि उन्हें इस फिल्म के जरिए पहली बार अपने फेवरिट एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है.

फिल्म का कुछ हिस्सा बनारस में शूट किया गया है क्योंकि नागार्जुन का किरदार बनारस पर बेस्ड है. कुछ शूटिंग बुल्गारिया और स्कॉटलैंड में शूट होगी. फिल्म में मौनी रॉय और सौरव गुर्जर विलेन के रोल में होंगे. इस फिल्म के एक्शन सीन्स काफी भारी बजट में शूट किए गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्पेशल रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गेस्ट अपीयरेंस होगा लेकिन शाहरुख का किरदार रणबीर की जर्नी को आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाएगा. शाहरुख इस रोल की शूटिंग भी कर चुके हैं. वहीं अमिताभ बच्चन का क्या किरदार है. इस बारे में अभी कोई जानकारी समाने नहीं आई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि वे प्रोस्थेटिक मेकअप में नजर आ सकते हैं.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बड़े बजट की फिल्म है. यह फिल्म तीन पार्ट में बनाई जा रही है. फिल्म का पहला पार्ट 2-3 घंटे का होगा. मई 2020 यह फिल्म रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 22 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles