केसरिया पगड़ी पहने गुरूद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे आमिर, पंजाब में रहकर कर रहे हैं शूटिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में आमिर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें आमिर केसरिया पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें पंजाब के रुपनगर स्थित गुरुद्वारा भट्ठा साहिब की है. 1 नवंबर से आमिर की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. जिसे पंजाब के चंडीगढ़, अमृतसर, लुधियाना और जालंधर समेत आस-पास के गांव और शहरों में शूट किया जाएगा.

आपको बता दें कि पंजाब के शहर और वहां के लोगों के साथ आमिर खान का खासा लगाव है. वहीं आमिर स्टारर ‘रंग दे बसंती’ और ‘दंगल’ जैसी सुपरहिट फिल्मों की शूटिंग भी पंजाब में ही हुई थी. फिल्म की शूटिंग से पहले आमिर खान पंजाब के रोपड़ स्थित गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब में नतमस्तक हुए. इस दौरान आमिर खान ने केसरिया रंग की पगड़ी बांधी और सफेद रंग की शर्ट पहनी थी. आमिर ने ना सिर्फ गुरुद्वारे साहिब जाकर माथा टेका बल्कि गुरु घर में लंगर का आनंद भी लिया.

खबरों की माने तो आमिर खान की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग रोपड़ गांव गढ़बागा में चल रही है. आमिर श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के चरण प्राप्त स्थान गुरुद्वारा भट्ठा साहिब में सिक्ख लिबाज में पहुंचे और फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के हिट होने के लिए अरदास की. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान सिख के लुक में नजर आने वाले हैं. उनका यह लुक भी सामने आ चुका है.

फिल्म में फॉमर्ल शर्ट और पेंट पहने आमिर का फर्स्ट लुक लोगों को काफी पसंद आया है. वैसे ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूट‍िंग के दौरान आमिर का यह लुक लीक हो गया था. फिल्म के सेट से एक्ट्रेस करीना कपूर खान की तस्वीर भी लीक हो चुकी है. सलवार सूट में करीना सिंपल लुक में नजर आईं.

जैसा कि कहा जाता है कि आमिर खान साल में एक फिल्म बनाते हैं जोकि दूसरी फिल्मों के सारे रिकार्ड्स तोड़ देती है लेकिन पिछला साल उनके लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को आलोचकों सहित दर्शकों ने भी नकार दिया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. अब अपनी पुरानी गलतियों को सुधारते हुए एक बार फिर से आमिर अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं.

Published by Yash Sharma on 23 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles