बिग बॉस में देखने को मिल रहे है कई ट्विस्ट और टर्न, ‘वीकेंड का वार’ से पहले घर से बाहर हुए खेसारी लाल

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी शो के मेकर्स एक से बढ़कर एक ट्विस्ट से लोगों का दिल जीत रहे हैं. कुछ दिन पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एंट्री होते ही इस शो में चार चांद लग गए थे. लेकिन अचानक से खेसरी लाल को घर से बेघर होना पड़ा है.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि ‘वीकेंड का वार’ से पहले ही खेसारी लाल को शो से बाहर होना पड़ा है. बिग बॉस के इस फैसले से हर कोई हैरान हो गया है. शो का ये सबसे बड़ा ट्विस्ट कहा जा सकता है.

दरअसल बिग बॉस ने हाल ही में घर में रह रहे सभी सदस्यों से पूछा था कि – ‘उन लोगों के नाम बताइए जिनका बीते कुछ दिनों में शो में योगदान कम है.’ इसके बाद घर में रह रहे सभी सदस्यों ने खेसारीलाल यादव और रश्मि देसाई का नाम लिया था. ज्यादातर सदस्यों ने खेसारी लाल का नाम लिया था. लेकिन घर वालों को क्या पता कि उनके द्वारा नाम लेना एक तरह से वोट करना था. इस पूरी प्रक्रिया के बाद बिग बॉस ने खुलासा किया कि ये एक तरह से सरप्राइज एलिमिनेशन है. जिसके बाद खेसारी लाल को घर छोड़कर जाना पड़ा.

वहीं सलमान खान आज के वीकेंड के वार में घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे. शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच सुल्तानी अखाड़ा लड़ा जाएगा. हर बार से इस बार के शो में कुछ अलग टास्क भी देखने को मिल रहे हैं. यही वजह है कि बिग बॉस के सीजन 13 को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. शो में सभी कंटेस्टेंट अपने गेम को काफी शानदार तरीके से खेल रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर में शहनाज गिल ने अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर भी किए हैं. घर में खूब लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 23 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles