लोगों ने उड़ाया रानू मंडल के मेकअप का मजाक, सपोर्ट में आए भुवन बाम, कहा- ‘ये ठीक नहीं’

Get Daily Updates In Email

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली रानू मंडल अपने टैलेंट की वजह से रातों-रात ही सुपरस्टार बन गई हैं. अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है. आज देशभर में उनके अच्छी तादात में फैंस बन चुके हैं. आए दिन अपने गानों की वजह से चर्चा में रहने वाली रानू मंडल इन दिनों अपने मेकओवर की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं.

courtesy

हाल ही में रानू मंडल एक पब्लिक इवेंट अटेंड करने गई थीं. इस दौरान उन्होंने लहंगा और हैवी ज्वेलरी पहनी हुई थी. रानू के इस लुक में सबसे ज्यादा हाइलाइटेड उनका मेकअप था. दरअसल रानू मंडल ने नॉर्मल स्किन टोन से काफी लाइट मेकअप किया हुआ था. रानू मंडल का यह मेकअप देखकर हर कोई दंग रह गया था. रानू मंडल के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. ज्यादातर लोगों ने मीम्स शेयर कर उनका जमकर मजाक उड़ाया था. लगातार रानू मंडल का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा था. जिसके बाद अब फेमस यूट्यूबर भुवन बाम रानू मंडल के सपोर्ट में सामने आए हैं.

भुवन बाम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर कर लोगों से गुजारिश की है कि वे रानू मंडल का मजाक न उड़ाए. भुवन बाम वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘हम सब पढ़े लिखे इंसान हैं और हमें पता है कि किसी से कैसे व्यवहार करना है? जब हम फेमस हो जाएं तो हमें लोगों के सामने कैसे पेश आना है. लेकिन रानू मंडल को इस सबके बारे में नहीं पता है और हम लोगों को यह समझना चाहिए. वो अचानक से स्टार बन गईं और उन्हें वो ग्रूमिंग नहीं मिल पाई, जो उन्हें मिलनी चाहिए थी.’

courtesy

भुवन बाम का ये वी़डियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रानू मंडल कई गानों की रिकॉर्डिंग कर चुकी हैं. हिमेश के साथ रानू मंडल ने ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘आदत’ और ‘आशिकी’ जैसे गाने गाए हैं. गौरतलब है कि रानू मंडल महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना जीवन यापन करती थीं लेकिन लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर उन्होंने लाखों दिलों को जीत लिया है. इस गाने के बाद तो उनकी किस्मत ही बदल गई है.

Published by Lakhan Sen on 23 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles