‘वॉर’ और ‘सुपर-30’ के सुपरहिट होने के बाद उड़ी ऋतिक रोशन की फ़ीस में बढ़ोतरी की ख़बरें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म ‘वॉर’ में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रूपए से ज्यादा का कारोबार किया था. इस फिल्म से पहले वह ‘सुपर -30’ में नजर आए थे. ऋतिक की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. लगातार हिट फ़िल्में देने के बाद ऋतिक ने अपनी फीस बढ़ाने का निर्णय लिया है.

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋतिक रोशन ने अपनी फीस बढ़ा दी है. हालांकि अभिनेता ने अपनी फीस में कितनी बढ़ोतरी की है. इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सामने आई खबरों में यह दावा किया जा रहा है कि ऋतिक के मेहनताना में काफी वृद्धि हुई है. आने वाली फिल्मों से अभिनेता ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला लिया है. खैर अभी तक ऋतिक रोशन ने अपनी बढ़ी हुई फीस की पुष्टि नहीं की है.

इन दिनों एक्टर विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. जल्द ही ऋतिक रोशन अब अपनी आगामी फिल्म ‘Krrish 4’ में व्यस्त होने वाले हैं. इस फिल्म को एक बार फिर ऋतिक के पिता राकेश रोशन ही लेकर आने वाले हैं. ऋतिक की इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है.

कुछ दिन पहले मीडिया में ख़बरें आई थी कि ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘वॉर’ के लिए 48 करोड़ रूपए चार्ज किए थे. हालांकि अभिनेता ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की थी. खैर कुछ भी कहो ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था. ऋतिक के अलावा इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी अहम किरदार में नजर आए थे.

View this post on Instagram

Contemplating my next move to win the #War! 😏

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इस फिल्म का बजट भी अच्छा खासा था. फिल्म के एक्शन सीन को कोरियोग्राफ करने हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स स्पेशल बुलवाया गया था. फिल्म में टाइगर और ऋतिक के एक्शन अवतार को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इन दोनों के बीच हुई फाइट भी दर्शकों को पसंद आई थी.

Published by Lakhan Sen on 23 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles