‘गुड न्यूज़’ के किरदारों की हैं अजीब आदतें, अक्षय ने शेयर की स्टार्स की मेडिकल रिपोर्ट्स

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और दिलजीत अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘गुड न्यूज’ की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है. इसी बीच अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से स्टार कास्ट के साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें उनकी बीमारी के साथ फनी ट्रीटमेंट भी दिए हैं.

courtesy

फिल्म में कियारा आडवाणी दिलजीत की पत्नी मोनिका की भूमिका नजर आने वाली हैं. इनकी मेडिकल रिपोर्ट्स में दिखाया गया है कि उन्हें गैस के गोले बनते हैं. ट्रीटमेंट के तौर पर उन्हें कम एक्साइटेड होने को कहा गया है.

वहीं दिलजीत की मेडिकल रिपोर्ट में उनका हनी बत्रा, लक्षण- मुंडा जिद पे अड़ा, कंडीशन – स्पैम फईदा कन्फ्यूजन सिंड्रोम, ट्रीटमेंट – लोगों को थोड़ी स्पेस दो, अंतरिक्ष वाला नहीं यार.

courtesy

दीप्ति बत्रा का किरदार निभा रही करीना कपूर खान की मेडिकल रिपोर्ट में उन्हें बेबी फीवर की बीमारी बताई है. एक्ट्रेस को मेडिटेशन का ट्रीटमेंट बताया गया है. अक्षय कुमार की मेडिकल रिपोर्ट में उनका नाम वरुण बत्रा है. वरुण गूफ अप्स से परेशान हैं. ट्रीटमेंट के तौर पर उन्हें वाइफ की बात हमेशा सुनने कहा गया है.

करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म के नाम की स्पेलिंग ‘Good News’ नहीं बल्कि ‘Good Newwz’ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक यूजर ने प्रोड्यूसर करण जौहर से यह सवाल पूछ लिया कि आपने कहा था कि फिल्म के नाम की गलत स्पेलिंक के पीछे एक कहानी है. क्या आप उस कहानी के बारे में कुछ बताना चाहेंगे. इसके जवाब में करण जौहर ने बताया कि देखिए क्रिएटिव दुनिया में फिल्मों के नाम को किसी विशेष अक्षर से शुरू करने के बारे में अंधविश्वास रहता है.

करण ने बताया कि, ‘वह भी ऐसे ही अंधविश्वास में फंसे हुए थे और अपनी फिल्मों का नाम K से शुरू किया करते थे. फिर कुछ फिल्में ऐसी रिलीज हुई जिनका नाम K से था और उसमें करीना कपूर भी थीं लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं चलीं. इसके बाद करण ने यह तय किया कि शायद ये सब बातें सिर्फ उनके दिमाग की उपज हैं और इसमें कोई हकीकत नहीं है.’

Published by Lakhan Sen on 25 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles