गोविंदा को रास नहीं आया ‘अंखियों से गोली मारे’ का नया वर्जन, एक्टर ने ली मेकर्स की क्लास

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का एक नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. यह गाना 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ का रीमिक्स वर्जन है. इस गाने में ‘पति पत्नी और वो’ स्टार्स कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं. बता दें कि गोविंदा के गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ में रवीना टंडन और उनके डांस को लोगों ने खूब पसंद किया था.

ऐसे में पति पत्नी और वो के ‘अंखियों से गोली मारे’ और गोविंदा के ‘अखियों से गोली मारे’ में तुलना होना लाजमी है. जहां कई सारे लोगों ने कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर को गाने को औसत से कम नम्बर दिए हैं वहीं कुछ लोगों को यह गाना पसंद आया है.हालांकि फैंस के इन रिएक्शन के बीच हर कोई गोविंदा के बयान का इंतजार कर रहा था. गोविंदा ने बताया है कि उन्हें ‘अंखियों से गोली मारे’ का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

View this post on Instagram

#dubai

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

सूत्रों के अनुसार, ‘गोविंदा अखियों से गोली मारे रीमिक्स वर्जन को फ्री पब्लिसिटी नहीं देना चाहते हैं. लेकिन यह भी सच्चाई है कि उन्हें यह गाना पसंद नहीं आया है. उनके अनुसार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे गाने के पेस से अनजान थे. और उन्हें पता ही नहीं था कि गाने की रिदम क्या है. गोविंदा यहीं नहीं रूके उनका मानना था कि फिल्म की स्टारकास्ट को ना सिर्फ गाने की लय के बारे में कोई आईडिया था बल्कि वो गाने को महसूस भी नहीं कर पा रहे थे और यूं ही डांस कर रहे थे.

बता दें नए गाने के लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए हैं जिन्हें शब्बीर अहमद ने किया है. इसकी मिक्सिंग एरिक पिल्लई ने की है. इससे पहले फिल्म का एक और गाना ‘धीमे-धीमे’ भी काफी चर्चा में था. बात करें फिल्म कि तो ‘पति पत्नी और वो’ एक रोमांटिक कॉमिडी है जिसमें कार्तिक और भूमि पति-पत्नी और अनन्या कार्तिक की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 25 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles