नेपाल में एडवेंचर्स वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं पार्थ समथान, वायरल हुए फोटोज और वीडियोज

Get Daily Updates In Email

‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल में प्रेरणा और अनुराग का किरदार निभाने वाले लीड एक्टर्स एरिका फर्नांडिस व पार्थ समथान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. पार्थ की बात करें तो वह इन दिनों नेपाल में हैं और स्काई डाइविंग जैसे एडवेंचर समेत वहां की वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं. दूसरी तरफ एरिका सेट पर ही मस्ती कर रही हैं.

नेपाल में जाकर पार्थ ने खूब धमाल मचाया और लोगों के साथ जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई. पार्थ समथान के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. जिनमें उनकी एक्साइटमेंट देखते ही बनती है. वह नेपाल में अपने वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. अपने बीजी शेड्यूल से टाइम निकालकर नेपाल में वह एडवेंचर्स और सुहानी वादियों का मजा ले रहे हैं. वहां पर उन्होंने स्काई डाइविंग से लेकर हर तरफ से मस्तीभरे पलों को एंजॉय किया. वहीं पार्थ और एरिका के अफेयर से लेकर ब्रेकअप के चर्चे मीडिया में बने रहते हैं.

इसी बीच पार्थ ने अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडिस के साथ कथित अफवाहों के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ‘वह इन अफवाहों से परेशान नहीं है. हम एक अच्छे दोस्त है. हम दोनों एक साथ रोजाना टीवी सीरियल में काम करते हैं. सभी चीजें सही तरीके से चल रही है. कई बार हम दोनों के बीच किसी चीज को लेकर तर्क या मतभेद होते है जो कि नार्मल बात है. हाल में ही पूरी कास्ट मेरे नए घर पर आई थी और हमने खुब एंजॉय किया था. इसके साथ ही मुझे इन तथाकथित अफवाहों के बारे में भी जानकारी नहीं है, इसलिए हमें इससे निपटने की जरूरत नहीं है.’

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के ट्रैक की बात करें तो इन दिनों कोमोलिका यानी आमना शरीफ फिर से अनुराग और प्रेरणा को अलग करने के लिए अलग-अलग साजिश रच रही है. लेकिन प्रेरणा को पता चल गया है कि सोनालिका ही कोमोलिका है. दूसरी तरफ अनुराग की याद्दाश्त जल्द ही वापस आने वाली है.

Published by Yash Sharma on 25 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles