बाला के 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने पर खुश हैं भूमि, जल्द आएंगी ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने जितनी भी फिल्में की हैं उन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया है. यही नहीं भूमि की एक्टिंग को दर्शक खूब सराह भी रहे हैं. आखिरी बार भूमि फिल्म ‘बाला’ में नजर आई थीं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में भूमि के साथ ही आयुष्मान खुराना और यामी गौतम लीड रोल में थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है.

फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने पर भूमि बेहद खुश हैं. जिसे लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है – ‘यह काफी महत्वपूर्ण फिल्म है, जिसमें काफी महत्वपूर्ण चीजें बताई गई हैं, जिसे सभी को सुनना और उस पर विचार करना चाहिए. मैं बहुत आभारी हूं कि दर्शक इसे इतना प्यार दे रहे हैं. मेरी एक और फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना, मेरे लिए बहुत खुशी की बात है, लेकिन उससे भी अच्छी बात यह है कि सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्म जैसे ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ और ‘बाला’ एक मैसेज के साथ बहुत सारे लोगों तक पहुंची.’

भूमि ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से की थी. इस फिल्म में भी वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में भूमि ने अपना वजन बढ़ाया था. हालांकि फ़िल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म के बाद भूमि ने अपना वजन कम किया था. जिसके बाद उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को इम्प्रेस किया था. इस फिल्म के बाद वह साल 2017 में आई फिल्म ‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ में नजर आई थीं. जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. सोशल इश्यू पर बनी इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब किया था.

इस फिल्म के बाद भूमि ‘शुभ मंगल सावधान’, वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘सोनचिरैया’ और ‘सांड की आंख’ में नजर आई हैं और यह सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी हैं. जल्द ही एक्ट्रेस ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles