‘कृष-4’ में ऋतिक रोशन के साथ नजर सकती हैं मृणाल ठाकुर, फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म ‘वॉर’ में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रूपए से ज्यादा का कारोबार किया था. इस फिल्म से पहले वह ‘सुपर -30’ में नजर आए थे. ऋतिक की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. लगातार हिट फ़िल्में देने के बाद ऋतिक अब एक और जबरदस्त सुपरहिट फिल्म में नजर आने वाले हैं.

दरअसल जल्द ही ऋतिक रोशन अब अपनी आगामी फिल्म ‘Krrish-4’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को एक बार फिर ऋतिक के पिता राकेश रोशन ही लेकर आने वाले हैं. ऋतिक की इस फिल्म का भी दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऋतिक रोशन ने कृष-4 की तैयारी शुरू कर दी हैं. ख़बरें हैं कि मृणाल ठाकुर इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है. फिल्म का बजट भी काफी बढ़ा बताया जा रहा है.

कुछ दिन पहले मीडिया में ख़बरें आई थीं कि ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘वॉर’ की सफलता के बाद अभिनेता ने अपनी फीस बढ़ा ली है. हालांकि अभिनेता ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है.

View this post on Instagram

It’s ok to be u.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म सुपर-30 (Super 30) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) एक साथ काम कर चुके हैं. यही वजह है कि मृणाल ठाकुर कृष-4 (Krrish 4) के लिए एकदम सही अदाकारा साबित होंगी. ताजा रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक की यह फिल्म अगले साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ सकती है. ऋतिक के फैंस को भी उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles