भारतीय ड्राईवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ दिखाई दरियादिली, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

Get Daily Updates In Email

ऑस्ट्रेलिया में एक भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से किराए के रूप में पैसा लेने से मना कर दिया. टैक्सी ड्राइवर का यह व्यवहार पाकिस्तानी क्रिकेटरों को बेहद पसंद आया और उन्होंने इसके बदले टैक्सी ड्राइवर को होटल में अपने साथ ले जाकर खाना खिलाया. भारतीय टैक्सी ड्राइवर के जिस टैक्सी में पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने यात्रा की, उनमें तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी, लेग स्पिनर यासिर शाह और युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह शामिल हैं.

एबीसी रेडिया की कमेंटेटर एलिसन मिशेल ने टैक्सी ड्रावइर द्वारा पैसे न लेने की बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के साथ कमेंट्री के दौरान साझा की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना के बारे में जानकार लोग ड्राइवर और खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं. एलिसन मैच के दिन उसी टैक्सी ड्राइवर के साथ स्टेडियम जा रही थीं. जिसे पाकिस्तान टीम डिनर पर लेकर गई थी. सफ़र के दौरान उसने इस घटना का जिक्र किया.

ड्राइवर ने रेडियो प्रजेंटर को बताया कि कुछ दिन पहले वह पाकिस्तान टीम के 5 खिलाड़ियों को लेने होटल पहुंचा था. इनमें यासिर शाह, शाहीन अफरीदी और नसीम शाह शामिल थे. खिलाड़ियों ने उसे एक भारतीय रेस्टोरेंट लेकर चलने को कहा. वहां पहुंचने के बाद जब खिलाड़ियों ने उसे किराया दिया, तो उसने यह कहते हुए लेने से इंकार कर दिया कि वह उनका सम्मान करता है. इसके बाद खिलाड़ियों ने उसे सरप्राइज करते हुए कहा कि, अगर आप किराया नहीं ले सकते तो हमारे साथ डिनर कर लीजिए. इस ऑफर को उसने तुरंत स्वीकार कर लिया और डिनर टेबल पर खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भी ली.

एलिसन को इस पूरे मामले की जानकारी उसी टैक्सी ड्राइवर के माध्यम से मिली, जिस भारतीय टैक्सी ड्राइवर ने कमेंटेटर एलिसन को गाबा स्टेडियम ड्रॉप किया. उस समय गाबा स्टेडियम में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच जारी था. टैक्सी ड्राइवर ने स्टेडियम जाते समय रास्ते में एलिसन को बताया कि उन्होंने ने ही रात के खाने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को होटल से भारतीय रेस्टोरेंट पहुंचाया था. ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पाकिस्तान को पारी और पांच रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles