शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान के साथ दिखेंगे जीतू भैया, कहा- ‘पीछे मुड़ने की जरुरत अब नहीं’

Get Daily Updates In Email

स्टार परफॉर्मर के तौर पर उभर रहे जितेंद्र कुमार को भला आज कौन नहीं जानता है. बहुत कम समय में ही उन्होंने शोस्टॉपर्स के बीच अपनी शानदार पहचान बना ली है. डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाले जीतू के बारे में आज हर कोई जानने को बेताब है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि किस तरह उनकी जिंदगी ने मोड़ लिया है.

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा से पूछा गया कि आपने उस समय डिजिटल की दुनिया में कदम रखा जबकि भारत में यह शुरू भी नहीं हुआ था. आपके आने के साथ यह एक ट्रेंड बन गया. वहां से यहां तक का अब तक का सफर कैसा रहा? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हमेशा से ही मेरी यह सोच रही है कि अच्छी क्वॉलिटी का कंटेंट देना है. मैं लगातार उन कॉन्सेप्ट्स पर काम कर रहा हूं, जिसे करने में मजा आए, चाहे वह प्लैटफॉर्म कोई भी हो. आगे उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, हमें इस बारे में बिलकुल भी पता नहीं था कि डिजिटल इंडस्ट्री इतनी तेजी से आगे बढ़ेगी. आज हर दिन यह बेहतर होती जा रही है. मैं आज की इस डिजिटल दुनिया का हिस्सा बनने के लिए बहुत ही उत्सुक हूं.

जब जीतू से पूछा गया कि आपने अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर यादगार किरदार निभाए हैं और अब हमें सुनने में आया है कि आपको एक फिल्म भी मिली है. अब आपकी क्या योजना है? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए जितेंद्र ने कहा, ‘चीज़केक’ एक ऐसा शो है जो 29 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर आने वाला है, इसलिए मैं इसके लिए काफी उत्सुक हूं. इसकी शूटिंग का अनुभव काफी अलग रहा है. मैं नील की भूमिका निभा रहा हूं, जिसकी शादी नीरस हो जाती है लेकिन इन सबसे ऊपर एक डॉग- चीज़केक अचानक से उनकी जिंदगी में आ जाता है. और हां, आयुष्मान खुराना के अपोजिट ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ भी कर रहा हूं. कुल मिलाकर मुझे पता है कि अब पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं.

courtesy

ऐसे ही जब अभिनेता से पूछा गया कि आपने इतने सारे किरदार निभाए हैं, उनमें से सबसे मुश्किल कौन-सा रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मुश्किल होने के नजरिए से देखा जाए, तो मैं कहना चाहूंगा, ‘चीज़केक’ में नील का किरदार मुश्किल रहा, क्योंकि मुझे हमेशा से ही डॉग्स से बहुत डर लगता रहा है. इस सीरीज की शूटिंग करना मजेदार था, लेकिन पहले मैं थोड़ा डरा हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles