सोशल मीडिया पर हुई कमल हासन के ‘चाची 420’ से कंगना रनौत के ‘थलाइवी’ लुक की तुलना

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक बनाने की होड़ लगी हुई है. बॉलीवुड का हर निर्देशक इस समय बायोपिक बनना चाहता है. इतना ही नहीं अभी तक देश के कई नेताओं और खिलाड़ियों पर बायोपिक बन भी चुकी है. वहीं कुछ बायोपिक्स पर काम चल रहा है तो जल्द ही दरअसल साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर अदाकारा और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत नजर आने वाली हैं.

हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक समाने आया है. कंगना की इस फिल्म का नाम ‘थलाइवी’ बताया जा रहा है. ‘थलाइवी’ का फर्स्ट लुक टीज़र और पोस्टर जारी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक की कुछ लोग सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग कंगना के इस लुक की तुलना कमल हासन के ‘चाची 420’ के लुक से कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर कंगना के पोस्टर पर यूजर कमेंट्स कर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. इतना यह नहीं एक यूजर ने तो इस लुक की तुलना कमल हासन से कर डाली है और लिखा है, ‘थलाइवी के लिए कंगना से बेहतर चॉइस कमल हासन हो सकते थे.’

ऐसे ही एक यूजर ने कंगना का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या यह एनिमेटेड फिल्म है? उनकी ऐक्टिंग स्किल पर कोई डाउट नहीं लेकिन उनका मेकअप चाची 420 की तरह है.’

एक यूजर ने तो लिखा है कि, मेकअप टीम ने ‘चाची 420’ के लुक को कॉपी किया है, यह जयललिता जी का अनादर है.

एक यूजर ने तो कंगना के इस लुक की तुलना नाराज आलू से कर डाली है. रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होगी. हिंदी में यह फिल्म ‘जया’ नाम से तो वहीं तमिल में यह फिल्म ‘थलाइवी’ नाम से रिलीज होगी.

इस फिल्म के लिए कंगना तमिल भाषा भी सीख सकती हैं. ए. एल. विजय इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंगना रनौत को इस फिल्म के लिए पूरे 24 करोड़ रूपए फीस दी जा रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles