14 साल छोटी गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता बन चुके हैं अर्जुन, अपने नेगेटिव किरदारों से रहते हैं चर्चा में

Get Daily Updates In Email

सुपर मॉडल, एंकर, टेलीविजन पर्सनालिटी और अपने दमदार एक्टिंग के लिए फेमस अर्जुन रामपाल का आज 47वां जन्मदिन है. मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में जन्मे अर्जुन रामपाल के पिता अमरजीत रामपाल पंजाबी थे और उनके नाना गुरदयाल सिंह सेना में इंजीनियर थे. माता-पिता के तलाक के बाद अर्जुन की मां ग्वेन रामपाल ने उनकी अकेले परवरिश की.

अर्जुन की सधी हुई बॉडी को देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि वह 47 साल के हुो चुके हैं. 2001 में फिल्म प्यार, इश्क और मोहब्बत से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अर्जुन को अपनी इस फिल्म के लिए 2002 में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी से ‘फेस ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड दिया गया था. इसके बाद उन्हें बतौर अभिनेता दिवानापन में देखा गया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. आपको जानकर हैरानी होगी मगर महज 17 साल की उम्र में अर्जुन ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और 20 साल की उम्र में वह सुपरमॉडल बन गए. वैसे अब तक कई फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुके अर्जुन को लोग ज्यादातर निगेटिव शेड में पसंद करते हैं. 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम में उनके विलेन के किरदार को काफी सराहा गया. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को फैंस ने भी काफी पसंद किया. फिल्म ने कई अवार्ड अपने नाम किए.

अर्जुन ने साल 1998 में पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिका मेहर से शादी की थी और इनकी दो बेटियां मायरा और महिका हैं. कहा जाता है कि अर्जुन का सुजैन खान के साथ अफेयर के कारण मेहर ने उन्हें तलाक दे दिया. शादी के 20 साल बाद दोनों की राहें एक दूसरे से अलग हो गए. अर्जुन रामपाल इन दिनों मॉडल गेब्रिअला को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है. तलाक से पहले ही अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के बेटे के पिता बने थे. हालांकि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है. साथ ही यह भी बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला उनसे 14 साल छोटी हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles