4 लाख का बैग पैक लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए करण जौहर, कपड़ों की कीमत है हजारों में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के चहिते फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहते हैं. हमेशा करण महंगे prada, gucci जैसे कई महंगे ब्रांड्स पहने हुए नजर आते हैं. और अपने लुक की वजह से वह चर्चा में भी जाते हैं. उनका चर्चा में आने का कारण होता है उनकी चीजों की कीमत. करण हमेशा महंगे कपड़ों और महंगी एक्सेसरीज केरी किए हुए नजर आते हैं.

हाल ही में करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. जहां उन्होंने रेड एंड ब्लैक कलर का ओवरसाइज्ड जैकेट और ट्रैक पैंट्स पहना था जिसे उन्होंने ब्लैक एन्ड व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक एंड रेड शेड्स के साथ टीमअप किया था. लेकिन सभी की नजरें करण जौहर के बैकपैक पर टिक गईं.

Courtesy

इन्द्रधनुषी रंगों वाला यह चमकदार बैकपैक बड़ा ही शानदार लग रहा था. बच्चों जैसे दिखने वाले इस बैग की कीमत सभी के होश उड़ा देगी. करण के रेड, ब्लैक और व्हाइट कलर का जापानी लग्जूरियस एथलीजर ब्रांड y-3 का ओवरसाइज्ड ग्राफिक जैकेट पहन रखा था जिसकी कीमत 510 डॉलर यानि करीब 37 हजार रूपए है. इसके अलावा उनके ऑरेंज कलर की y-3 की शेल ट्रैक बैगी पैंट्स की कीमत 320 डॉलर्स यानि करीब 22 हजार रूपए है.

अब बात करें इस बैग की कीमत की तो यह Louis Vuitton का है जो कि Virgil Abloh’s SS19 कलेक्शन का क्रिस्टफर बैकपैक था. यह बैग पीवीसी से बना है जिसकी कीमत 5400 डॉलर्स यानि करीब 3 लाख 90 हजार रूपए है. जी हां, आपने सही पढ़ा बच्चों जैसे दिखने वाला यह बैग इतना ही महंगा है.

जल्द ही करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ रिलीज होने वाली है. जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह तो साफ हो गया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी.

Published by Chanchala Verma on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles