SRK के प्रोडक्शन हाउस के तले काम करेंगे अभिषेक, फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की हुई घोषणा

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोमवार को अभिषेक बच्चन के लीड रोल वाली अपनी अगली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का अनाउंसमेंट किया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने यह न्यूज शेयर की है. फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को वह अपने प्रोडेक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत कहानी फेम डायरेक्टर सुजॉय घोष के वाउंड स्क्रिप्ट प्रोडेक्शन के साथ को प्रोड्यूस करेंगे. अपने साथ शाहरुख ने अभिषेक की फोटो भी शेयर की है.

खास बात तो यह है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन शाहरुख खान के साथ काम करते नजर आएंगे. लेकिन शाहरुख खान फिल्म में बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर की तरह काम करेंगे. इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अभिषेक ने ‘बॉब बिस्वास’ के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि वह फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. और इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहे. उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म में वह अपने फेवरेट शाहरुख खान, गौरी खान, सुजॉय घोष, गौरव वर्मा और दिया अन्नापूर्णा घोष के साथ काम कर रहे हैं. दिया फिल्म की डायरेक्टर हैं.

यह फिल्म डायरेक्टर सुजॉय घोष की फिल्म कहानी का प्रीक्वल होगी. इसकी स्टोरी फिल्म कहानी के विलेन और सीरियल किलर बॉब बिस्वास पर आधारित होगी. फिल्म कहानी में बॉब बिस्वास का रोल बंगाली एक्टर शास्वत चटर्जी ने निभाया था. फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ की गई थी. बता दें कि इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म को डायरेक्टर सुजॉय घोष की बेटी दिया घोष डायरेक्ट करेंगी. ये दिया का डायरेक्टोरियल डेब्यू होगा. इस फिल्म को शाहरुख के साथ-साथ सुजॉय घोष की प्रोडक्शन कंपनी बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन भी प्रोड्यूस करेगी.

आखिरी बार 2018 में ‘मनमर्जियां’ मूवी में नजर आए अभिषेक बच्चन भी इस खबर से काफी खुश हैं. इस फिल्म में अभिषेक, किंग खान के साथ काम तो करेंगे, लेकिन शाहरुख फिल्म में बतौर एक्टर नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर की तरह जुड़े हैं. इस फिल्म के साथ दिया पहली बार फीचर फिल्म का निर्देशन कर रही हैं. उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles