अक्षय कुमार ने करीना के साथ की हैं सबसे अधिक फ़िल्में, दूसरे नंबर पर हैं कैटरीना कैफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, कियारा अडवाणी और दिलजीत अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. अक्षय और करीना की यह नौवीं फ़िल्म है.

अक्षय कुमार अपनी ज्यादातर फिल्मों में नई एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं. अक्षय ने कई एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने का भी मौका दिया है. अक्षय ने बहुत कम एक्ट्रेसेज़ को अपनी फ़िल्मों में रिपीट किया है. लेकिन अक्षय कुमार बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ नौवीं फ़िल्म करने जा रहे हैं. जल्द ही करीना और अक्षय फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आने वाले हैं. करीना कपूर खान फिल्म इंडस्ट्री की एक मात्र एक्ट्रेस हैं जिनके साथ अक्षय ने सबसे अधिक फ़िल्में की हैं और आज भी कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने करीना के साथ फिल्म अजनबी, तलाश, एतराज़, बेवफ़ा, दोस्ती- फ्रेंड्स फॉरएवर, टशन और कम्बख़्त इश्क़ जैसी फ़िल्में की हैं. ‘गब्बर इज़ बैक’ में करीना ने उनकी पत्नी के रोल में कैमियो किया था.

करीना के बाद अक्षय ने सबसे ज्यादा फ़िल्में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ की हैं. कैटरीना के साथ अक्षय ने फिल्म हमको दीवाना कर गये, नमस्ते लंदन, वेल्कम, दे दना दन, सिंह इज़ किंग, ब्लू और तीस मार ख़ान की हैं और अब ये दोनों रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी में साथ आ रहे हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. करीना और कैटरीना के बाद अक्षय ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम किया है. ‘जोकर’, ‘राउड़ी राठौड़’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ और ‘हॉलीडे’ अक्षय ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम किया हैं. जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी अक्षय ने फिल्म ‘ब्रदर्स’ और हाउसफुल 3 में काम किया है.

View this post on Instagram

#MidWeekBlues anyone, after a mid-week holiday? 😫

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी ऐसी एक्ट्रेस बनने वाली हैं जिनके साथ अक्षय कुमार दो बार स्क्रीन पर नजर आएंगे. गुड न्यूज़ के बाद कियारा आडवाणी ‘अक्षय के साथ लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles