‘थलाइवी’ फिल्म के लिए कंगना ने की है खूब मेहनत, वजन बढ़ाने के लिए खाई थीं दवाइयां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हैं. एक्ट्रेस की यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म है. जिसमें कंगना जयललिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम है ‘थलाइवी’ जिसे तमिल के साथ ही हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. हिंदी में इस फिल्म का नाम होगा ‘जया’. इस फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है. इस पोस्टर में कंगना को देखने के बाद यह तो साफ है कि इस फिल्म के लिए कंगना ने खूब मेहनत की है.

पोस्टर देखने के बाद सभी कंगना का यह बदला हुआ रूप देखकर हैरान थे. जिसे देखकर यह बिलकुल नहीं लग रहा था कि यह कंगना हैं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लुक को लेकर कुछ हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने इस किरदार के लिए 6 किलो वजन बढ़ाया है.

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि 6 किलो वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने हार्मोन पिल्स की मदद भी ली है. आगे एक्ट्रेस ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा- ‘इसकी बहुत जरूरत थी क्योंकि मुझे थोड़ा भारी दिखना था. मैं काफी लंबी और पतली हूं और मेरा चेहरा कोणीय है गोल नहीं. इसलिए मुझे थोड़ा अलग दिखने के लिए हार्मोन पिल्स लेने की जरूरत पड़ी. साथ ही मैंने अपना वजन बढ़ाने के लिए ज्यादा खाना खाना भी शुरू किया.’

बता दें जिस फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आया था. उसी दिन इस पर यूजर्स ने अपने अपने रिएक्शन देना शुरू कर दिया था. फिल्म के फर्स्ट लुक की कुछ लोग सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कंगना के इस लुक की तुलना कमल हासन के ‘चाची 420’ के लुक से की.

सोशल मीडिया पर कंगना के पोस्टर पर यूजर कमेंट्स कर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. इतना यह नहीं एक यूजर ने तो इस लुक की तुलना कमल हासन से कर डाली है और लिखा है, ‘थलाइवी के लिए कंगना से बेहतर चॉइस कमल हासन हो सकते थे.’

Published by Chanchala Verma on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles