धोनी ने शादीशुदा जिंदगी के बारे में विचार रखते हुए कहा, ‘शादी से पहले हर मर्द शेर होता है’

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ मैदान पर अपने हुनर के लिए जाने जाते हैं बल्कि मैदान से बाहर भी काफी दिलचस्प व्यक्ति हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस हो या फिर कोई और मौका, धोनी को माहौल बनाना और अपने फैंस को हंसने का मौका देना बखूबी आता है. फिलहाल वह मैदान से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंट कर रहे हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि धोनी अपने परिवार के बहुत करीब हैं और खाली समय में वह अपने परिवार के साथ ही ज्यादा समय बिताते हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वो अपनी शादीशुदा जिंदगी के अलावा शादी को लेकर अपना ‘ज्ञान’ देते नजर आ रहे हैं. साल 2010 में साक्षी को अपना हमसफर बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करते हैं लेकिन हाल में एक ऑनलाइन मैरिज वेबसाइट के कार्यक्रम के दौरान धोनी ने खुलकर बातें की. माही ने इस कार्यक्रम के दौरान मंच से कुछ ऐसी बातें कीं जिसने वहां मौजूद फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया.

मंच पर मौजूद धोनी कहते हैं, ‘मैं एक आदर्श पति हूं, क्योंकि मैं अपनी पत्नी को वह सब कुछ करने देता हूं जो वह चाहती है.’ तभी दर्शक हंसने लगे तो धोनी मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि आप हंस क्यों रहे हैं. धोनी ने आगे कहा, ‘मैं पत्नी को सारे काम करने देता हूं क्योंकि मुझे पता है कि अगर मेरी पत्नी खुश रहेगी तो मैं खुश रहूंगा. मेरी पत्नी तभी खुश रहती है जब मैं उनकी हां में हां मिलाता हूं. देखिए यह बहुत पुरानी बात है कि सभी आदमी शेर होते हैं लेकिन यह तब तक ही होता है जब तक कि उनकी शादी नहीं हो जाती. असली प्यार 50 साल के बाद शुरू होता है.’

धोनी के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें आईसीसी विश्व कप में खेलने के बाद से ही धोनी ने मैदान से दूरी बनाई हुई है. वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम इंडिया बिना धोनी के मैदान पर उतरी.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles