प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया डॉगी, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी एक्ट्रेस ने जानकारी

Get Daily Updates In Email

अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकीं देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता है. अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली प्रियंका की लाइफ स्टाइल की आज दुनिया दीवानी है. सोशल मीडिया पर भी प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. प्रियंका के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट भी लाइन में हैं. आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं. हाल ही में प्रियंका के घर एक नया मेहमान आया है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के घर में एक और फैमिली मेंबर का आगमन हुआ है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस मेहमान का खुद एक्ट्रेस ने स्वागत भी किया है. दरअसल प्रियंका का नया फैमिली मेंबर उनका डॉगी है. इस डॉगी का नाम जीनो जोनास है. प्रियंका खुद इस डॉगी को लेकर आई हैं.

View this post on Instagram

My first selfie. Woof woof!

A post shared by Gino Jonas (@ginothegerman) on

इस नए डॉगी की आने की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकॉउंट से दी है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर डॉगी की एक फोटो शेयर की है और उसका वेलकम किया है. फोटो शेयर करते हुए देसी गर्ल ने लिखा, “इन लड़कों के साथ वापस आ गए. जीनो जोनास का घर में स्वागत है.”

प्रियंका ने एक वीडियो भी अपने इंस्टा से शेयर किया है. इस वीडियो में निक जीनो के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “सेम फ्रेम में इतने क्यूट लोग.”

वहीं हम बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. ‘द व्हाइट टाइगर’ अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं. राजकुमार राव इस फिल्म में प्रियंका के साथ नजर आने वाले हैं. पहली बार राजकुमार राव प्रियंका के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग एक्ट्रेस इन दिनों एक्ट्रेस दिल्ली में कर रही हैं. सेट से उनकी कुछ फोटोज भी सामने आई थीं. दर्शकों को भी राजकुमार राव और प्रियंका की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

 

Published by Lakhan Sen on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles