शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे आलिया-रणबीर का हुआ जोरदार स्वागत, हिमाचली स्टाइल में आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी की चर्चा जोरों पर चल रही है. दोनों का अफेयर फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही सुर्खियों में है. हाल ही में फिल्म के नेक्स्ट शेड्यूल की शूटिंग के लिए आलिया और रणबीर मनाली पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो मनाली पहुंचते ही वहां के नागरिकों ने उनका जमकर स्वागत किया.

मनाली से आलिया और रणबीर की एक खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों हिमाचली स्टाइल में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्रेडिशनल मनाली कैप पहनी है. साथ में उन्होंने मफलर भी पहन रखा है. कुछ समय पहले ही दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर मनाली के लिए जाते वक्त स्पॉट किया गया था. इस दौरान कपल फूलों का गुल्दस्ता लिए नजर आ रहे हैं. जैसे ही दोनों कुल्‍लू एयरपोर्ट पर पहुंचे इनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान रणबीर सिंह, आलिया भट्ट और मौनी रॉय ने लोगों ऑटोग्राफ दिए और लोगों ने इनके साथ सेल्फी ली.

रणबीर-आलिया के साथ एक्ट्रेस मोनी रॉय भी मनाली पहुंची हैं. खबरों की माने तो अमिताभ बच्चन 27 को मनाली पहुंच जाएंगे. मीडिया सूत्रों की माने तो सेहत ठीक ना होने के कारण अमिताभ के लिए मनाली का मौसम दिक्कत दे सकता है. लेकिन यूनिट ने उनके रहन-सहन और स्वास्थ्य को लेकर विशेष तैयारियां की हैं. शूटिंग 26 नवम्बर से मनाली की वादियों में शुरू होगी. रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर व रायसन जैसे स्थानों में 2 सप्ताह तक शूटिंग की जाएगी. इन पर्यटन स्थलों में 4 नवम्बर तक शूटिंग चलेगी.

फिल्म की बात करें तो यह एक ट्रायलॉजी फिल्म है. फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. लोग पहली दफा फिल्म में रणबीर और आलिया की जोड़ी देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इन स्टार्स के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे सितारे भी शामिल हैं. सूत्रों से पता चला है कि फिल्म में मौनी रॉय निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles