फैमिली संग अपने ड्राईवर की शादी में पहुंचीं रवीना टंडन, सोशल मीडिया पर छाए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ अपने ड्राइवर के विवाह समारोह में शामिल हुईं. शादी समारोह पर रवीना, अपने पति अनिल थडानी और बेटी राशा के साथ स्पॉट की गईं. सोशल मीडिया पर इस शादी समारोह से सामने आए फोटोज और वीडियोज में रवीना बेहद दिलकश अंदाज में दिख रही हैं. खुले बालों में वह बेहद प्यारी लग रही हैं.

इस दौरान रवीना टंडन पिंक कलर का सूट और खुले बालों में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं उनकी बेटी राशा लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहने काफी सुंदर लग रही थीं. अब इस शादी समारोह की फोटोज सामने आने के बाद बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रवीना टंडन अपने से जुड़े लोगों के बहुत करीब हैं फिर चाहे उनका ड्राइवर हो या फिर मेकअप आर्टिस्ट. इतना ही नहीं रवीना अपने दोनों बच्चों को भी लोगों से जुड़े रहने की सलाह देती हैं और अभिनेत्री ऐसे मौके पर अपने बच्चों को साथ भी लेकर जाती हैं.

हाल ही में रवीना टंडन का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सुपरस्टार गोविंदा के साथ ‘अंखियों से गोली मारे’ सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. इस वीडियो में गोविंदा और रवीना अपने पुराने स्टाइल में खूब मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. ‘दिलवाले’, ‘मोहरा’, ‘दुल्हे राजा’, ‘लाडला’, ‘अंदाज अपना अपना’ और ‘छोटे मियां बड़े मियां’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया. कॉमेडी से लेकर इमोशनल और सीरियस रोल को उन्होंने बखूबी निभाया. इसलिए एक दौर में वह हर अभिनेता के साथ फिल्मों में नजर आती थीं. रवीना टंडन ने फिलहाल अब फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन अक्सर वह टेलीविजन पर नजर आ जाती हैं. पिछले दिनों रवीना को स्टार प्लस के सेलेब्स रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles