2 दिसम्बर से चंडीगढ़ में शुरू होगी शाहिद की ‘जर्सी’ की शूटिंग, 1 महीने तक चलेगा फर्स्ट शेड्यूल

Get Daily Updates In Email

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां ‘कबीर सिंह’ की ग्रैंड सफलता के बाद अब शाहिद अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं. वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग 2 दिसंबर से शुरु कर दी जाएगी. अब शाहिद 1 महीने के लिए अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग पर चंडीगढ़ जा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि शाहिद ‘जर्सी’ में एक संघर्षरत क्रिकेटर के किरदार में दिखेंगे और वह काफी समय से नेट्स में क्रिकेट खेल कर अभ्यास करते हुए भी नजर आए हैं. फिल्म से कुछ दिन पहले उनका पहला लुक रिवील किया गया है जिसमें वह हाथ में बल्ला लिए हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वह काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं और क्रिकेट सेशन्स भी अटेंड कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिनों के अंदर फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी जो कि चंडीगढ़ में होगी. फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर को कास्ट किया गया है. शूटिंग चंडीगढ़ के सेक्टर 22 डी के आसपास रहेगी. फिल्म में शाहिद कपूर का लीड राेल रहेगा. वह सेक्टर 22 डी के सरकारी मकानाें के बीच बने एक नेबरहुड पार्क के अस्थाई स्ट्रक्चर में रहकर शूटिंग करेंगे.

हीराे के यहां सीन किए जाने के कारण सेक्टर 22 डी के सरकारी मकान भी फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देंगे. शाहिद कूपर की टीम यहां सेक्टर 22 के नेबरहुड पार्क में ठहरेगी. वहीं सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर केपी सिंह का कहना है कि नेबरहुड पार्क में अस्थाई स्ट्रक्चर बनाने की जर्सी फिल्म की प्राॅडक्शन टीम ने 3 महीने की परमिशन ली है. इसके लिए 9 लाख रुपए एमसी में जमा करवाए हुए है.

बता दें कि इसके हिंदी रीमेक को गौतम तिन्नौनुरी डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को डायरेक्ट किया था. वहीं फिल्म के लीड रोल में नानी और श्रद्धा श्रीनाथ नजर आएं थे जहां नानी ने अर्जुन नाम के एक शख्स का किरदार निभाया था. फिल्म में एक ऐसे इंसान की कहानी दिखाई गई है जो कि इंडियन ‘टीम में अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles