तारा सुतारिया ने शेयर किया वीडियो, कराया अपने ‘बेबी जान’ से परिचय

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली तारा सुतारिया फैशन के मामले में हिट हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘मरजावां’ रिलीज हुई है. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है.

तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां आए दिन वे अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने ‘बेबी जान’ से परिचय कराया है. सामने आए इस वीडियो में तारा क्यूट पपी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. तारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

बता दें कि तारा की हालिया रिलीज फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है. ‘मरजावां’ के बाद तारा फिल्म ‘RX 100’ के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तारा ने कहा था, ‘यह निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म है. जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन यह साउथ की सुपरहिट फिल्म RX 100 का रीमेक है. इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं.’

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से भले ही एक्ट्रेस ने डेब्यू किया लेकिन तारा ने सात साल की उम्र से ही काम शुरू कर दिया था. सुनकर भले ही आपको यक़ीन न हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है. एक्ट्रेस होने के अलावा तारा सुतारिया एक शानदार सिंगर, और बेहतरीन डांसर भी हैं. इंटरनेशनल कॉन्सर्ट में तारा परफॉर्म कर चुकी हैं. तारा ने साल 2010-11 में डिज़्नी चैनल के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वीडियो जॉकी के रूप में काम शुरू किया था.

तारा डायरेक्टर लीला भंसाली के साथ काम करना सपना है. तारा ने यह भी बताया कि रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन उनके ड्रीम हीरो हैं. बॉलीवुड के दूसरे एक्ट्रेस की तरह तारा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वे आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन दोनों स्टार्स के साथ एक्ट्रेस परदे पर रोमांस करना चाहती हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 27 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles