20 उत्पादों के साथ आयुष्मान बने देश के ब्रांड अंबेसडर नंबर-1, जल्द दिखेंगे अमिताभ के साथ

Get Daily Updates In Email

आयुष्मान खुराना आज इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में खुद को शुमार कर चुके हैं. बैक टू बैक 7 हिट फ़िल्में देकर आयुष्मान खुराना ने अपनी इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह बना ली है. अपनी इस सफलता का क्रेडिट एक्टर अपनी फिल्मों की अच्छी और दमदार कहानियों को देते हैं.

पिछले दो साल में लगातार सात हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना को कंपनियां इन दिनों अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की होड़ में हैं. दिलचस्प बात तो यह है क़ि आयुष्मान अब देश के नंबर वन ब्रांड अंबेसडर बन गए हैं.

2018 में लगातार चार हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना पिछले साल सिर्फ पांच उत्पादों के ब्रांड अंबेसडर थे. लेकिन वर्तमान समय में वे 20 उत्पादों के ब्रांड अंबेसडर हैं. इस साल रिलीज हुई उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान के बाद आयुष्मान खुराना ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में इतना ऊंचा स्तर हासिल किया है.

बता दें आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म ‘बाला’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर अहम रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म से पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. जिसके बाद अब आयुष्मान खुराना ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नजर आने वाले हैं. जो 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

आयुष्मान खुराना फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में  भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन होंगे. फिल्म से जुड़ा फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. फिल्म फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं. अमिताभ और आयुष्मान की इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाले मकान मालिक और किराएदार के रिश्ते के बीच होने वाले झगड़ों पर आधारित है. आयुष्मान और अमिताभ की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles