2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं ईशा, महंगी से महंगी कारों का रखती हैं शौक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का आज 34वां बर्थ डे है. ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं जो अपनी स्टनिंग बॉडी को फ्लॉन्ट करने में कतराती नहीं हैं. वे अपने फैंस के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 28 नवंबर 1985 को जन्मी ईशा का ग्लैमर वर्ल्ड में सफर दरअसल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीतने के साथ शुरू हुआ था.

ईशा गुप्ता दिल्ली की रहने वाली हैं और उन्होंने मास कम्यूनिकेशन किया है. खास बात यह है कि बॉलीवुड के लिए उन्होंने यूएस में लॉ स्कूल की स्कॉलरशिप ठुकरा दी थी और उन्हें कभी भी इस फैसले का पछतावा नहीं हुआ. ईशा गुप्ता ने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल टाइटल जीता था. वह 2007 में फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में गईं जहां उन्हें तीसरा स्थान मिला और फिर उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल टाइटल जीता. उसके बाद ईशा ने मिस इंटरनेशन पीजेटं के लिए भारत का प्रतिनिधित्व किया.

ग्लैमरस एक्ट्रेस के बारे में एक बात कही जाती है कि वह अंधविश्वासी हैं. तभी तो उन्हें नजर ना लगे इसके लिए वह एक काम जरूर करती हैं. वह हमेशा अपने मेकअप आर्टिस्ट को मेकअप शुरू होने के पहले कान के पीछे एक काला टीका लगाने को कहती हैं. ‘बुरी नजर’ से बचने के लिए मेकअप की प्रक्रिया में इस बात का खास ख्याल रखती हैं. ईशा गुप्ता को ‘हिंदुस्तान की एंजेलिना जोली’ खिताब दिया गया है.

बता दें कि साल 2012 में वह महेश भट्ट की तीन फिल्मों ‘जन्नत 2’, ‘राज-3डी’ और ‘चक्रव्यू’ में नजर आई थीं. उसके बाद ईशा ने ‘गोरी तेरे प्यार में’, ‘हमशक्लस’, ‘बेबी’, ‘रुस्तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ में अभिनय किया था. साल 2019 की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में ईशा फिर दिखी थीं. ईशा आखिरी बार ‘वन डे: जस्टिस डेलीवर्ड’ में नजर आई थीं.

ईशा गुप्ता को लेकर एक और चर्चा रहती है कि वह कारों की दीवानी हैं. कारों को लेकर उनका जबरदस्त क्रेज है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी फेवरेट कार Ashton Martin V8 Vantage Coupe है.

Published by Yash Sharma on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles