देवोलीना के बिग बॉस छोड़ने की खबरों के बीच आया एक्ट्रेस की मां का बयान

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ रही है कि बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्या इस रियलिटी शो को छोड़ने वाली हैं. दरअसल, देवोलीना को बीते दिन एक टास्क के दौरान कमर में चोट लग गई थी. जिस वजह से वे शो को छोड़ सकती हैं लेकिन अब उनकी मम्मी ने कंफर्म किया है कि उनकी बेटी देवोलीना की तबीयत अब पहले से काफी ठीक है और वो इस शो को नहीं छोड़ रही हैं.

एक इंटरव्यू में देवोलीना की मम्मी ने कहा, “देवोलीना घर में ही है और एक फाइटर की तरह अपना गेम खेल रही है. वो एक स्ट्रॉन्ग लड़की है और सिर्फ कमर दर्द की वजह से वो शो नहीं छोड़ेगी. अगर आप लोगों ने ध्यान दिया हो तो आपने देखा होगा कि वो पिछले कुछ समय से उसकी बैक में तकलीफ है. लेकिन उसने सिंपथी पाने के लिए ऑडियंस के सामने जाहिर नहीं किया कि वो किस तरह के दर्द से जूझ रही है. मैं फैन्स से अपील करती हूं कि वो मेरी बेटी को सपोर्ट करें.”

बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ के लिए देवोलीना ने खास तैयारियां भी की हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में वे 150 जोड़ी कपड़े लेकर गई हैं. बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में देवोलीना ने शादीशुदा महिला का रोल निभाया था. इस किरदार के बाद हर कोई उन्हें पहचानने लगा था. देवोलीना टीवी के कई मशहूर शोज में काम कर चुकी हैं. देवोलीना को ट्रेवल का बेहद शौक है. यही वजह है कि वे आए दिन बाहर जाती रहती हैं.

टीवी की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों ‘बिग बॉस 13’ के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह बात तो हम जानते ही हैं कि टीवी पर संस्कारी बहू के किरदार में नजर आ चुकी देवोलीना असल जिंदगी में बहुत ही ग्लैमरस हैं. जिसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देता है. दरअसल देवोलीना इंस्टा पर बेहद एक्टिव रहती है. यहां वे अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब देखना यह है कि देवोलीना का बिग बॉस का सफर कितना लंबा रहता है.

Published by Lakhan Sen on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles