सैफ के दो बार प्रपोज़ करने के बाद भी शादी के लिए राजी नहीं हुई थीं करीना, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं. इस कपल की शादी को 7 साल पूरे हो चुके हैं. साल 2009 में आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर रियल लाइफ कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी एक साथ नजर आई थी. पिछले दस साल से दोनों ने एक भी फिल्म साथ नहीं की है. करीना और सैफ का आज एक बेटा भी है. उनके बेटे का नाम तैमूर अली खान है. आए दिन तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

शादी के इतने साल बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने खुलासा किया है कि, उनके पति सैफ अली खान ने उन्हें शादी के लिए दो बार प्रपोज किया था. इंटरव्यू में करीना कपूर खान ने कहा, “उन्होंने मुझसे कहा था कि हमें शादी कर लेनी चाहिए. उन्होंने मुझे ग्रीस और लद्दाख दोनों जगह ये बात कही. और उस वक्त मुझे महसूस हुआ कि ‘मैं नहीं जानती क्योंकि मैं तुम्हें नहीं जानती’. तो ये हकीकत में एक ना नहीं था बल्कि ये कुछ ऐसा था कि मैं आपको और बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं.”

आगे करीना ने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले लिया था.” आपको बता दें कि, करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज़ ‘ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी के साथ नज़र आएंगी. करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें कि करीना से पहले साल 1991 में सैफ ने अमृता सिंह के साथ शादी की थी. जिस समय इन दोनों की शादी हुई थी उस समय अमृता बॉलीवुड में सक्सेसफुल एक्ट्रेस बन चुकी थीं. वहीं सैफ इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे. इन दोनों के बीच 12 साल का एज डिफरेंस है.

Published by Lakhan Sen on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles