राखी सावंत ने पति के साथ सेलिब्रेट किया 41वां बर्थडे, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर शेयर की वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपने डांस और कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स की वजह से चर्चा में बनी रहने वाली राखी सावंत कई बार सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. यही नहीं राखी का चर्चा में आना अब एक आम बात हो चुकी है. आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऑनस्क्रीन अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से वह अधिकतर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है. राखी सावंत ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किए हैं.

एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने पति के राकेश के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोज भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की हैं. राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#bdubs #Happy birthday to me

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी अपने पति राकेश के प्रति अपना प्यार भी दिखा रही हैं. वीडियो में उन्होंने यह भी बताया है कि वो आज बहुत खुश हैं. और अपने पति के साथ जन्मदिन मना रही हैं.

View this post on Instagram

Happy birthday to me

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो राखी सावंत जल्द ही फिल्म ‘मुद्दा 370 जम्मू एंड कश्मीर’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्टर हितेन तेजवानी अहम किरदार में नजर आएंगे.  फिल्म ‘अग्निचक्र’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत ने कई हिट आइटम सॉन्ग्स दिए हैं. इसके बाद राखी को कुछ फिल्मों जैसे ‘जोरू का गुलाम’, ‘जिस देस में गंगा रहता है’, ‘ये रास्ते में छोटे मोटे रोल्स ऑफर किए गए. लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिली जैसी वह चाहती थीं. इसके बाद साल 2005 में उनका ‘परदेसिया’ गाने का रिलीज हुआ.

View this post on Instagram

@tellymasala thanks sweetheart friends

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस गाने ने राखी को आइटम गर्ल के नाम से मशहूर कर दिया. राखी के यह गाना रातों रात हिट हो गया उसके बाद राखी को काम मिलने लगा. अब तक को राखी बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग दे चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles