फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं श्रद्धा कपूर, आज बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में हैं शामिल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी होने की वजह से श्रद्धा को फिल्मों में काम करने का मौक़ा तो मिला लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर वे इंडस्ट्री में खुद को साबित कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने अब तक के फ़िल्मी सफर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया है. श्रद्धा को साल 2013  में आई फिल्म ‘आशिकी 2’ से अपने फ़िल्मी करियर में पहचान मिली जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आए थे.

इस फिल्म के लिए इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. जिसके बाद से श्रद्धा का फ़िल्मी करियर लगातार आगे ही बढ़ता रहा और उन्हें कभी पीछे पलटकर नहीं देखना पड़ा. लेकिन यह बात कम ही लोगों को ध्यान रहती है कि उन्होंने ‘तीन पत्ती’ फिल्म से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह बचपन में शीशे के सामने खड़े होकर अपने पिता की कॉस्ट्यूम पहनकर एक्टिंग किया करती थीं लेकिन उन्हें उस समय बिल्कुल भी एक्टिंग नहीं आती थी. इसी वजह से वह फिल्मी दुनिया में नहीं आना चाहती थी.

श्रद्धा ने जब बॉलीवुड डेब्यू किया था. तब लोगों ने उनकी तुलना कैटरीना कैफ से की थी. कुछ लोगों का यह भी मानना था कि श्रद्धा कैटरीना से भी अच्छी एक्टिंग कर लेती हैं.

बता दें श्रद्धा ने अपने करियर में ‘एक विलेन’, ‘हैदर’, ‘ABCD 2’, ‘बागी’, ‘रॉक ऑन 2’, ‘ओके जानू’, ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’, ‘हसीना पारकर’, ‘स्त्री’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

जिसके बाद अब श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा यह ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें वरुण धवन और नोरा फ़तेही अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles