तैमूर ने करीना के साथ मिलकर बनाया आइसक्रीम और केक, मास्टर शेफ लुक में दिखे छोटे नवाब

Get Daily Updates In Email

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होती हैं. कभी तैमूर मम्मी करीना के साथ वेकेशन एंजॉय करते दिखते हैं तो कभी बहन इनाया के साथ खेलते नजर आते हैं. एक बार फिर से उसकी क्यूट तस्वीर वायरल हो रही है. इस बार तैमूर ने अपनी मम्मी करीना के लिए केक और आइसक्रीम बनाया है. करीना कपूर तैमूर को लेकर लोकप्रिय शेफ विजय चौहान के वर्कशॉप में पहुंची थीं.

इस दौरान यहां दोनों मैचिंग वाइट शेफ हैट और एप्रन में नजर आए. विजय ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि तैमूर ने यमी कप केक और आइसक्रीम बनाया. फेमस मां-बेटे की इस जोड़ी को एक होटल के किचन में स्पॉट किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीना और तैमूर ने साथ मिलकर कप केक और आइसक्रीम बनाई. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है. तैमूर इतनी कम उम्र में ही कैमरा फ्रेंडली हो गए हैं. पैपराजी को देखकर कई बार तैमूर उनसे बातें भी करते हैं. इतना ही नहीं नन्हे तैमूर अपने पैरेंट्स के शूटिंग सेट पर भी काफी समय बिताते हैं.

तैमूर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर खान संग उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सेट पर चंडीगढ़ पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में तैमूर मॉम करीना संग लाल सिंह चड्ढा के सेट के आसपास घूमते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं करीना आमिर के साथ लाल सिंह चड्ढा के शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles