फोटो शेयर कर विक्की ने बताया पहली बार देखी ‘स्नोफॉल’, अर्जुन और रणवीर ने किए कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से पहचान मिली थी. इस फिल्म में विक्की कौशल ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था. यही वजह है कि आज विक्की कौशल की एक्टिंग की दुनिया कायल है. इस फिल्म के बाद विक्की ने जितनी भी फ़िल्में की और जितने भी किरदार निभाए. वह सब सुपरहिट रहे हैं और अपने हर किरदार के जरिए उन्होंने खुद को साबित भी किया है. फिलहाल विक्की अपनी आपने वाली फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ की शूटिंग में बिजी हैं.

एक्टर ने हाल ही में फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह बर्फ के बीच खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में विक्की सामने की तरफ चेहरा किए हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने जो कैप्शन लिखा है उसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है. विक्की ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार स्नोफॉल देखी है. हैशटैग ऑनसेट, हैशटैग सरदार उधम.’

विक्की के इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी कमेंट करना शुरू कर दिया है. विक्की के करीबी और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने इस फोटो को देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा – ‘जे’.

यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने विक्की के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘इसका मतलब कभी तुम्हारे पापा तुम्हें फ्रीजर के पास नहीं ले गए और उसमें से बर्फ खुरच कर नहीं कहा कि देखो ये है स्नो?? मेरे पापा ने किया है.” अर्जुन के अलावा रणवीर सिंह ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या बात है.’

विक्की के इस फोटो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बात करें विक्की की आने वाली फिल्मों की तो फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ उधम सिंह की जिंदगी पर बनी है जिन्होंने साल 1919 में अमृतसर में हुए जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब राज्य के पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल माइकल ओ डायर की हत्या की थी. जिसकी वजह से साल 1940 की जुलाई में उन्हें फांसी की सजा दी गई थी.

इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा विक्की साल 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध में भारतीय जीत के नायक रहे फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ उर्फ सैम बहादुर पर बन रही बायोपिक ‘सैम’ में भी नजर आने वाले हैं. इन दो बड़े प्रोजेक्ट्स के अलावा विक्की भानू प्रताप सिंह की फिल्म ‘भूत’ में भी नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles