बिग बॉस 13 : हिमांशी खुराना को लगा बड़ा झटका, सिद्धार्थ शुक्ला बने घर के नए कैप्टन

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस का नाम आते ही शो में खेले जाने वाले टास्क और सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे जहन में आ जाते हैं. इस बार बिग बॉस का 13वां सीजन प्रसारित हो रहा है. जो कि शुरुआत से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. वैसे तो घर में कुछ दिन बिताने के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई होती नजर आती है लेकिन इस सीजन की शुरुआत के बाद से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिला है. शो में कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब दुश्मन यह पता ही नहीं चल पाता है. इसी बीच शो के बीते एपिसोड को देखकर सभी हैरान हैं.

दरअसल ‘बिग बॉस’ के 27 नवंबर के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में हिमांशी खुराना को बड़ा झटका लगा है. बिग बॉस ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि आपने अपनी कप्तानी ठीक से नहीं निभाई.  ना तो किसी घरवाले से घर का काम करा पाईं और सबसे ज्यादा खुद ही घर के नियमों का उल्लंघन किया. इस वजह से आप को कप्तानी से बेदखल किया जाता है. इतना ही इतना बिग बॉस हिमांशी को सजा सुनाते यह तक कह दिया कि इस हफ्ते आप कप्तानी की दावेदार भी नहीं बन सकती हैं.

‘बिग बॉस’ के इस फैसले के बाद बीबी कॉलेज टास्क भी खत्म हो जाता हैं. टास्क खत्म होते ही कप्तानी की दावेदारी के लिए विशाल, आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम सामने आते हैं. इसके बाद घर के सभी सदस्य अपनी एक राय से सिद्धार्थ को अपना नया कप्तान चुनते हैं.  इस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला घर के नए कप्तान बन गए हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, छह लोग इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटड हुए हैं. इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि घर से कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 29 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles