अनुष्का के साथ पहली मुलाकात पर बोले विराट, कहा- हमने चुटकुलों के साथ अपनी बातचीत शुरू की थी

Get Daily Updates In Email

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडिया में सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. यह जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इस कपल को शादी किए हुए अब साल भर से ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन आज भी दोनों में पहले की तरह प्यार है. जब भी दोनों को समय मिलता है तो दोनों एक साथ टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते हैं. बीते दिनों भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने वैकेशन पर गए थे. यहां से लौटते ही कप्तान विराट कोहली टेस्ट सीरीज में व्यस्त हो गए थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से हुई पहली मुलाकात का राज खोला.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस मुलाकात के बाद ही दोनों अच्छे दोस्त बने थे और कब दोस्ती प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला था. अनुष्का शर्मा के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बात करते विराट ने इंटरव्यू में बताया कि, अनुष्का से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कई तरह की मिस्टेक की थीं. विराट ने कहा, शूटिंग के दौरान वो सेट पर काफी वेलकमिंग थीं और मुझे कंफर्टेबल फील कराने की कोशिश कर रही थीं. इन सब चीजों ने हमें एक दूसरे के साथ सहज होने में काफी मदद की.

View this post on Instagram

Love recognizes love 💜✨💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

आगे विराट कोहली ने कहा, ‘हमने चुटकुलों के साथ अपनी बातचीत शुरू की. मैं पागलों की तरह बर्ताव कर रहा था. उनमें से कुछ चुटकुले तो मूर्खतापूर्ण थे. मुझे अच्छा समय बिताना और हंसी-मजाक करना पसंद है. मुझे वास्तव में खुशी है कि मैंने वो शैम्पू का विज्ञापन किया.’ बता दें कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में इटली में एक निजी समारोह में शादी की थी. आज यह कपल खुशहाल शादी शुदा जिंदगी व्यतीत कर रहा है.

वहीं हम बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. अनुष्का शर्मा की पिछले साल तीन फिल्में ‘परी’, ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ रिलीज हुई थीं. जिसमें से ‘परी’ और ‘सुई धागा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. वहीं ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इन फिल्मों के बाद अनुष्का को कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने कई अच्छी फिल्मों से अपने हाथ खींच लिए थे. ख़बरों की माने तो अनुष्का जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में भी काम करते हुए नजर आने वाली हैं. हालांकि इस बात की उन्होंने कोई पुष्टि नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 29 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles