कनिका कपूर को शादी के बाद नहीं थी गाना गाने की अनुमति, सिंगर ने इंटरव्यू में किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस’ के गाने ‘बेबी डॉल में सोने दी’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर कनिका कपूर को भला आज कौन नहीं जानता है. बॉलीवुड की कई फिल्मों के गाने को अपनी आवाज दे चुकीं सिंगर कनिका कपूर ने हाल ही में अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की है. कनिका ने बताया है कि शादी के बाद उन्हें गाना गाने की अनुमति नहीं थी.

मीडिया बातचीत के दौरान कनिका ने बताया कि, उन्हें शादी के बाद गाना गाने की अनुमति नहीं मिली थी. इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने बताया कि, जब उनकी शादी हुई थी तो उनके पति का परिवार सोचता था कि उन्हें गाने-बजाने वाला नहीं बनना चाहिए. शुरुआत में तो बिल्कुल भी गाने की अनुमति नहीं थी. बाद में पति और ससुराल वालों ने तय किया कि कनिका गाने को अपना प्रोफेशन नहीं बनाएंगी परन्तु अपने शौक के लिए वह गाने की प्रेक्टिस जारी रखेंगी.

अभी कुछ दिन पहले ही कनिका ने एक लाइव शो के दौरान कहा था कि, ‘मेरे ख्याल से मैं काफी भाग्यशाली रही हूं. म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ मेरी शुरुआत काफी शानदार रही. मुझे नहीं लगता कि इससे पहले कभी मुझे इतना प्यार मिला होगा कभी.’

आगे कनिका ने कहा था, ‘लेकिन मैं यह भी कहना चाहती हूं कि आज आप जो भी देख रहे हैं, उसके पीछे काफी कड़ी मेहनत लगी है. आपको जो चीज छोटी दिखती है, पीछे वह काफी बड़ी होती है. इसके लिए काफी धैर्य रखना पड़ा है मुझे, साथ ही मैंने कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं.’

View this post on Instagram

@kanikakapoor_houseofchikankari 🌻

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

बता दें कि कनिका कपूर लखनऊ की रहने वाली हैं और शादी के बाद कनिका लंदन चली गई थीं. शादी के बाद कनिका के तीन बच्चे हुए. लेकिन पति से तलाक के बाद कनिका मुंबई सिंगिंग में अपना हाथ आज़माने आईं. कनिका ने ‘बेबी डॉल’ के अलावा ‘टुकुर-टुकुर’, ‘मैं तेरी बार्बी डॉल’,’चिट्टिया कलाईयां वे’, ‘देसी लुक’ जैसे गानों को भी अपनी आवाज दी है. कनिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles