‘छैंया छैंया’ गाने के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं मलाइका, फराह खान ने किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका कभी अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. मलाइका अरोड़ा अपने आइटम नंबर की वजह से भी पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. उनका ऐसा ही एक गाना है फिल्म ‘दिल से’ का ‘छैंया छैंया’ जिसमें एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस किया था.

Courtesy 

हर किसी को एक्ट्रेस का यह आइटम सॉन्ग पसंद आया था. आज भी लोग इस गाने में अपने आप को थिरकने से नहीं रोक नहीं पाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि ‘छैंया छैंया’ गाने के लिए मेकर्स की पहली पसंद मलाइका नहीं थीं. बल्कि दूसरी एक्ट्रेस उनकी पहली पसंद थी. तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर मलाइका की जगह कौन सी अभिनेत्री इस गाने के लिए मेकर्स की पहली पसंद थी.

दरअसल मलाइका से पहले इस गाने के लिए दो मशहूर अभिनेत्रियों से संपर्क किया गया था. इस बात की जानकरी इस गाने की कोरियाग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान ने दी हैं. हाल ही में फराह ने खुलासा किया है कि, मलाइका से पहले इस गाने के लिए रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया गया था. फराह ने यह राज गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में खोला है.

फराह खान ने इंटरव्यू में बताया कि, ‘हमें स्टेशन पर शूट करने की अनुमति नहीं मिली, इसलिए हमने इसे एक ट्रेन के ऊपर शूट किया. इसे चार दिन में हमने पूरा कर लिया और ट्रेन पर से कोई गिरा भी नहीं. हमने शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक कई अभिनेत्रियों से संपर्क किया था लेकिन सबने मना कर दिया था. जिसके बाद मलाइका को अप्रोच किया गया और वो एक स्टार बन गईं.’ बता दें कि ‘छैंया छैंया’ गाने में मलाइका के साथ शाहरुख खान भी हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles