प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने बताई अपने संघर्ष की कहानी, कहा- ‘मुझे एक लंबी दूरी तय करनी है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. अभिनेता इन दिनों स्टार कास्ट के साथ फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल रहे हैं. हाल ही में अभिनेता ने प्रमोशन के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की है. अपने संघर्षो के दिनों के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि वह जहां से आए हैं, उस पर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके संघर्षो पर उन्हें गर्व है.

कार्तिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा – ‘इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं. मुझे एक लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन एक सफर ऐसा भी रहा है, जब मैंने एक अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. मुझे अपने संघर्षो और मैं जहां से आया हूं, उस पर वाकई गर्व है.’

View this post on Instagram

Machis-Mo 🔥

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आगे कार्तिक ने कहा – ‘मैं अच्छा काम करते रहना चाहता हूं. मैं यह सोचकर अपने दिमाग में कोई संदेह नहीं लाना चाहता कि मेरे पास मौका था. मैं चाहता तो उसे काम में लगा सकता था, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं, चाहे वह फिल्म बनाने की बात हो या प्रमोशन की.’

मध्यप्रदेश के शहर ग्वालियर से ताल्लुक रखने वाले कार्तिक आर्यन कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. कार्तिक की सभी फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया है. प्यार का पंचनामा 1 और 2 से दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन आजकल यूथ आइकॉन बन चुके हैं.

बता दें कि ‘पति, पत्नी और वो’ इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद भी आया है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के गाने में रिलीज किए जा चुके हैं. बता दें कि यह फिल्म 1978 में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है.

Published by Lakhan Sen on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles